हेमा नेगी करासी के स्वरों से सजा वीडियो गीत खेला झुमेलो रिलीज,दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया।

0
527
हेमा नेगी करासी के स्वरों से सजा वीडियो गीत खेला झुमेलो रिलीज,दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया।

लोकगायिका हेमा नगी करासी के मधुर स्वरों एवं मोती शाह के संगीत से सजा वीडियो गीत खेला झुमेलो रिलीज हो गया है, दर्शक हेमा नेगी के गीतों को खूब पंसद करते हैं. यह उत्तराखंड का पारंपरिक गीत है. हालांकि इस वीडियो गीत के यूट्यूब पर रिलीज होते ही अच्छे व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें:आर्टिस्टिक स्केच में तैयार एवं राखी धनाई के स्वरों से सजा वीडियो गीत नन्दा की भवानी हुआ रिलीज।

खेला झुमेलो गीत को हेमा नेगी करासी ने गाया है, साथ ही इस गीत की रचना हेमा द्वारा ही की गई है. संगीत से मोती शाह ने सजाया है. इस गीत में उत्तराखंड की खूबसूरती को दर्शाया गया है. हेमा के गीतों में पहाड़ी फोक की खनक होती है. जितना मधुर ये गीत है उतना ही मनमोहक संगीत इसमें दिया गया है. वीडियो गीत में उत्तराखंड की परंपरा, संस्कृति औऱ पारंपरिक परिधान को दिखाया गया है. जिससे गीत औऱ भी आकर्षक बन गया है. बता दें कि इस गीत को हेमा नेगी करासी ने अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें: तेरू बुबा बदलिगे,सरकारी जवैं और अब करी न चिड़कु चस गीतों से कमल धनाई ने मचाई धूम।

वीडियो में अभिनेता कांता प्रसाद औऱ अभिनेत्री रूचि रावत मुख्य भूमिका में नजर आए. साथ ही सहकलाकारों की भूमिका में प्रकाश राणा, रोहित, दीपक पंवार,विजय रावत,अनिता रावत, अंजु नेगी, आशा रावत और पूजा  नजर आए. वीडियो का फिल्मांकन गोविंद बिष्ट ने पहाड़ों के पैतृक घर में फिल्माया गया है. खास बात अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन भी कांता प्रसाद ने किया है.

यह भी पढ़ें: लोकगायिका हेमा नेगी करासी ने रिलीज़ किया नया गीत भलु लगदु मेरु मुल्क !पहाड़ी संस्कृति की झलक दर्शाता है गीत !

वीडियो गीत में उत्तराखंड की संस्कृति को उकेरा है. साथ ही कांता प्रसाद और रूचि की जोड़ी अच्छी लग रही है. पारंपरिक परिधान सभी बेहद आकर्षक लग रहे हैं. रूचि ने अपने एक्शप्रेशन से दर्शकों का दिल जीत लिया है. साथ ही सभी कलाकारों के डांस मूव्स भी बेहतरीन लग रहे हैं. गीत में झुमेलो,रांसु खेलने की बात की जा रही है. उत्तराखंड देवों की भूमि कहलाती है,साथ ही इसमें पारंपरिक वाद्य यंत्रों का जिक्र भी किया है. यह ऐसा पारंपरिक गीत है जिसमें पूरे उत्तराखंड को दर्शाया गया है. जो बेहद मनमोहक है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड: हेमा नेगी करासी ने डमरुधारी भोले गीत से शिवभक्तों को दी सावन में सौगात

यदि आपने अभी तक यह गीत नहीं देखा तो आप इसे यूट्यूब पर देख सकते हैं.

हिलीवुड की अन्य खबरों के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें। 

Facebook Comments