साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला की जुगलबंदी में गढ़वाली सॉन्ग घाघरी मचा रहा धमाल।

0
128
साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला की जुगलबंदी में गढ़वाली सॉन्ग घाघरी मचा रहा धमाल।

उत्तराखंड के लोकगायक साहब सिंह रमोला और आकांक्षा रमोला की आवाज में रिकार्ड गढ़वाली सॉन्ग घाघरी यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. दोनों गायकों की गायिकी शानदार है. साहब सिंह कंठ के साथ-साथ लेखन के भी धनी हैं.दर्शक इस जोड़ी के गीतों के दीवाने हैं. साथ ही बेसब्री से गीतों का इंतजार करते हैं. 

यह भी पढे़ं: जितेंद्र तोमक्याल की आवाज में रिकार्ड गीत पहाड़ी मैशअप रिलीज,दर्शकों ने जमकर की तारीफ।

भली सोभदी घाघरी गीत के बोल साहब सिंह रमोला ने लिखे हैं. गायन में महारथ हासिल करने के साथ ही साहब सिंह अपनी लेखनी से भी प्रभावित करते हैं. घाघरी गीत को बालेश्वर धाम प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज किया गया है. साहब सिंह ने गीत के लेखन, गायन के साथ-साथ कंपोजिशन भी की है. गीत को संगीत से वी केश ने सयाजा है. लयबद्ध सुभाष पांडे ने किया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की हसीन वादियो में मेरी बिंदु गीत की चल रही शूटिंग, अभिषेक और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

साहब सिंह रमोला और आकांक्षा ने संगीत की शुरुआत भी लगभग एक साथ की थी. प्रेम रस के गीतों की बात की जाए तो इस जोड़ी ने तेरी तस्वीर ,झुरेन्दु पराण,जब से प्यारी तू ह्वे मेरी , मन बसिया, तेरी मेरी माया जैसे बेहद ही शानदार गीतों को अपनी आवाज दी है. साथ ही तेरु मेरु मिलणु गढ़वाली गीत सुपरहिट गीतों में से एक है.

घाघरी गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. वीडियो का निर्देशन विजय भारती द्वारा किया गया है. संपादन का काम नवी बर्थवाल ने किया है. फिल्मांकन सोनी कोठियाल और जगदीश प्रसाद जोशी इसके निर्माता हैं. वीडियो में साहब सिंह रमोला और आकांक्षा रमोला गीत का आनंद लेते नजर आए.

यह भी पढ़ें: आकांक्षा व साहब सिंह रमोला का हिंदी गीत ‘बेलेश्वर महादेव ‘हुआ रिलीज़, देखें वीडियो

यदि आपने वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप अब तक नहीं देखा,तो यूट्यूब पर देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Facebook Comments