जितेंद्र तोमक्याल की आवाज में रिकार्ड गीत पहाड़ी मैशअप रिलीज,दर्शकों ने जमकर की तारीफ।

0
325
जितेंद्र तोमक्याल की आवाज में रिकार्ड गीत पहाड़ी मैशअप रिलीज,दर्शकों ने जमकर की तारीफ।

कुमाऊंनी गायक जितेंद्र सिंह तोमक्याल की आवाज में रिकार्ड गीत पहाड़ी मैशअप यूट्यूब पर रिलीज हो गया है. इससे पहले यह गीत ऑडियो फार्मेट में आया था. जिसे दर्शकों ने बहुत पंसद किया. और इसकी लोकप्रियता के चलते वीडियो निर्माण किया गया. ऑडियो के साथ-साथ वीडियो को भी दर्शकों ने पसंद किया है. 

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की हसीन वादियो में मेरी बिंदु गीत की चल रही शूटिंग, अभिषेक और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

जितेंद्र तोमक्याल के स्वरों से सजे इस पहाड़ी मैशअप गीत को विक्की जुयाल से संगीत से सजाया है. गीत के वीडियो का फिल्मांकन अरूण फरासी ने किया है. संपादन का काम नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. फिल्मांकन के साथ-साथ अरूण फरासी ने वीडियो का निर्देशन भी किया है. बता दें इस वीडियो गीत की शूटिंग उत्तराखंड की मसूरी और नई टिहरी की हसीन वादियों में हुई है. वीडियो में देवभूमि की खूबसूरती को अरूण फरासी ने बखूबी फिल्माया है.

यह भी पढ़ें: रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत घाघरी यूट्यूब पर मचा रहा धूम।

वीडियो में अभिनेता की भूमिका में उत्तराखंड के उभरते हुए युवा कलाकार नीरज डबराल नजर आए. साथ ही सीमा भारती और निकिता बहुगुणा लीड रोल अदा किया है. तीनों कलाकारों ने बड़ी खूबसूरती से अपने-अपने अभिनय की भूमिका निभाई है. अलग-अलग परिधान में बेहद आकर्षक लग रहे हैं. नीरज की जोड़ी हर अभिनेत्री के साथ जमती है. साथ ही डांस मूव्स भी बेहतरीन होते हैं. और इस वीडियो में नीरज, सीमा औऱ निकिता के साथ सह कलाकार की भूमिका में अमित एवं टीम नजर आए. सह कलाकार पारंपरिक वेशभूषा में सुंदर लग रहे हैं. सभी कलाकारों के डांस मूव्स मैच कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल बैक टू बैक गीतों की शूटिंग में व्यस्त,जल्द ही पहाड़ी मैशअप गीत में आएंगे नजर।

इससे पहले नीरज और सीमा की जोड़ी को तेरो लहंगा वीडियो गीत देखा जा चुका है. लेकिन नीरज और निकिता की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आएगी. यूं तो दर्शक नीरज के अभिनय की जमकर तारीफ करते हैं. हालांकि देखना होगा दर्शक इस वीडियो गीत को कितना प्यार देते हैं.

यह भी पढे़ं: नई टिहरी में जारी है “कान मा डबल झुमका” गीत की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी की जोड़ी आएगी नजर।

यदि आपने वीडियो गीत पहाड़ी मैशअप अब तक नहीं देखा,तो यूट्यूब पर देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।