उत्तराखंड की हसीन वादियो में मेरी बिंदु गीत की चल रही शूटिंग, अभिषेक और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।

0
331
उत्तराखंड की हसीन वादियो में मेरी बिंदु गीत की चल रही शूटिंग, अभिषेक और वंदना की जोड़ी आएगी नजर।
Meri Bindu Song

उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में नये वीडियो गीत मेरी बिंदु (Meri Bindu) की शूटिंग चल रही है. आए दिन कई गीतों की शूटिंग चल रही है. जानकारी के मुताबिक मेरी बिंदु गीत की शूटिंग नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में किया जा रहा है. वीडियो में अभिषेक भट्ट और वंदना प्रजापति नजर आएंगे.    

यह भी पढे़ं:रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत घाघरी यूट्यूब पर मचा रहा धूम।

इन दिनों उत्तराखंड की हसीन वादियों में मेरी बिंदु (Meri Bindu) वीडियो गीत की शूटिंग जारी है. मेरी बिंदु गीत को जितेंद्र सिलमाना ने आवाज दी है. साथ ही संगीत से गुंजन डंगवाल ने सजाया है. गुंजन अपने संगीत से किसी भी गीत में जान भर देते हैं. वीडियो में अभिनेता की भूमिका में अभिषेक भट्ट (लक्की) और अभिनेत्री की भूमिका में वंदना प्रजापति की जोड़ी नजर आएगी. इससे पहले अभिषेक को ओ साहिबा वीडियो गीत में देखा गया था. अभिषेक अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. साथ ही वंदना प्रजापति अपने अभिनय से धमाल मचाते हैं.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की परंपराओं को दर्शाता वीडियो गीत ढोल दमौं हुआ रिलीज, दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रियाएं।

उत्तराखंड के जाने-माने निर्देशक नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देशन में मेरी बिंदु गीत की शूटिंग चल रही है. बता दें कि निर्देशन के साथ-साथ फिल्मांकन भी नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया जा रहा है. गीत का फिल्मांकन नई टिहरी की हसीन वादियो में किया जा रहा है. हालांकि नागेंद्र प्रसाद ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि ये गीत NP फिल्म्स केअंतर्गत 26 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. जो दर्शकों के लिए खुशखबरी है.

यह भी पढे़ं: नई टिहरी में जारी है “कान मा डबल झुमका” गीत की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी की जोड़ी आएगी नजर।

शूटिंग स्थल की कुछ झलकियां, आप भी देखें.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।