रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत घाघरी यूट्यूब पर मचा रहा धूम।

0
537
रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जुगलबंदी में नया वीडियो गीत घाघरी यूट्यूब पर मचा रहा धूम।
Ghaghri Song

उत्तराखंडी संगीत जगत में एक ऐसी जोड़ी है जिसे प्रेम रस के गीतों के लिए जाना जाता है जी हां उस जोड़ी का नाम रामेश्वर गैरोला और प्रमिला चमोली  है,दोनों की गायिकी में कई बेहतरीन गीत उत्तराखंडी दर्शकों एवं संगीत प्रेमियों को मिले हैं. इस बार ये जोड़ी नया सॉन्ग घाघरी (GHAGHRI )लेकर आए हैं. यूट्यूब पर रिलीज होने के बाद से ही इस गीत ने धूम मचा दी है. दर्शकों ने इसे बेहद पंसद किया है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड की परंपराओं को दर्शाता वीडियो गीत ढोल दमौं हुआ रिलीज, दर्शकों की मिली जबरदस्त प्रतिक्रियाएं।

उत्तराखंड संगीत जगत को इस जोड़ी ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं. इससे पहले सांची माया कु बंधन गीत से रामेश्वर गैरोला औऱ प्रमिला चमोली की जोड़ी ने कमबैक किया था. यूट्यूब पर इस गीत ने लाखों व्यूज बटोरे हैं. घाघरी वीडियो गीत को गायक रमेश्वर गैरोला और गायिका प्रमिला चमोली ने आवाज दी है. श्रवण भारद्वाज ने गीत की रचना की है. संगीत से रामेश्वर गैरोला ने सजाया है. मिक्सिंग मास्टरिंग गुंजन डंगवाल ने की है.  बता दें कि रामेश्वर गैरोला ने इस गीत को अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है.

यह भी पढे़ं: साँची माया कु बंधन रोमांटिक वीडियो का टीजर रिलीज़। रामेश्वर गैरोला और प्रमिला चमोली का इस गीत से कमबैक !

वीडियों में भगवत मनराल, मनोज बिष्ट, पंकज रावत, नवीन पटवाल, पूजा आर्य, रीवा नेगी बिष्ट, रेनुका चौहान, पायल बिष्ट और हरीश मनराल नजर आएं.  ये उत्तराखंड पर्वतीय कला संगम ‘दिल्ली’ का डांस ग्रुप है. जिन्होंने अपने डांस से वीडियो में एक एनर्जी भर दी है. साथ ही दीप चंद्रा, मेघा, बिट्टू ,नवीन,राहुल, प्रिया, शगुन और गार्गी उत्तराखंड रॉक सांस्कृतिक कला मंच दिल्ली द्वाराहाट के ग्रुप डांसर हैं. वीडियो में सह कलाकार की भूमिका में गौरव हर्षवर्धन और सत्यम ने अपने अभिनय और डांस मूव्स के जलवे बिखेरे हैं. बता दें कि वीडियो की कोरियोग्राफी भगवत मनराल और मीनाक्षी चंद्रा ने की है.

यह भी पढे़ं: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने क्वी त बात होली प्रोमो रिलीज़,दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

वीडियो फिल्मांकन प्रवीन शर्मा, कुंदन मेहता और कैलाश शाह ने किया है. खूबसूरत संगीत से सजे इस गीत के वीडियो का फिल्मांकन बेहरीन किया गया है.  साथ ही संपादन का काम प्रवीन शर्मा ने संभाला है. वीडियो में सभी कलाकार पारंपरिक परिधान में खूबसूरत लग रही है.

यह भी पढे़ं: “कानों मा डबल झुमका” वीडियो गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

अगर आप भी इन दोनों के फैन तो यूट्यूब की सैर करिए और घाघरी लिखते ही सुनिए ये शानदार गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।