नीरज डबराल बैक टू बैक गीतों की शूटिंग में व्यस्त,जल्द ही पहाड़ी मैशअप गीत में आएंगे नजर।

0
378
नीरज डबराल बैक टू बैक गीतों की शूटिंग में व्यस्त,जल्द ही पहाड़ी मैशअप गीत में आएंगे नजर।

उत्तराखंड के युवा अभिनेता नीरज डबराल आए दिन नए वीडियो गीतों से धमाल मचा रहे हैं. साथ ही लगातार बैक टू बैक नए गीतों की शूटिंग में व्यस्त हैं. अब नीरज जल्द ही पहाड़ी मैशअप में नजर आएंगे. इसकी शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी औऱ मसूरी में जारी है.

यह भी पढे़ं: राज्य के कलाकारों और साहित्यकारों को दी जाएगी मासिक पेंशन, 25 जनवरी तक करें आवेदन।

नीरज डबराल ने इससे पहले कई गढ़वाली गीतों में अभिनय किया है. जिनमें से हाल ही के माया, सुरमा औऱ कातिल नजर कई गीत हैं. साथ ही छंछरी छोरी जैसे कई हिट गीतों में नीरज ने अभिनय का जलवा बिखेरा है. हाल ही में नीरज के फैंस के लिए खबर आई है कि वे आने वाले पहाड़ी मैशअप की शूटिंग में व्यस्त हैं.

यह भी पढे़ं: गढ़वाली वीडियो गीत कातिल नजर का पोस्टर रिलीज,नीरज डबराल और वंदन प्रजापति आएंगे नजर।

जानकारी के मुताबिक इस पहाड़ी मैशअप की शूटिंग उत्तराखंड के नई टिहरी औऱ मसूरी में चल रही है. पहाड़ी मैशअप को गायक जितेंद्र तोमक्याल ने गाया है. गीत के वीडियो का फिल्माकंन और निर्देशन अरूण फरासी के दिशा-निर्देश पर किया जा रहा है. इन दिनों उत्तराखंड की हंसीन वादियों में गीतों की शूटिंग करना बेहद रोमांचक होता है. और गीतों में देवभूमि की खूबसूरती को दिखाया जाता है. ऐसा ही कुछ अब इस वीडियो गीत में देखने को मिलेगा.

यह भी पढे़ं: सुरमा वीडियो गीत में जमी नीरज शिवानी की जोड़ी,सालभर में ही नीरज ने दिए कई सुपरहिट गीत।

वीडियो में नीरज डबराल, सीमा भारती औऱ निकिता बहुगुणा नजर आएंगे. तीनों ही कलाकार अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. साथ ही डांस मूव्स भी काफी बेहतर होते हैं. इससे पहले नीरज औऱ सीमा की जोड़ी तेरो लहंगा गीत में नजर आई थी. जो दर्शकों को बेहद पंसद आई. अब देखना होगा कि पहाड़ी मैशअप गीत का वीडियो यूट्यूब पर दर्शकों के लिए कब रिलीज किया जाता है.

यह भी पढे़ं: पौड़ी के नीरज डबराल ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में बनाई है खास जगह !

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत के युवा अभिनेता नीरज डबराल से हिलीवुड न्यूज की खास बातचीत।