नई टिहरी में जारी है “कान मा डबल झुमका” गीत की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी की जोड़ी आएगी नजर।

0
176
नई टिहरी में जारी है

उत्तराखंड में इन दिनों शूटिंग का सिलसिला लगातार जारी है. इन दिनों नई टिहरी में “कान में डबल झुमका” (Kano Ma Dabal Jhumka) गीत की शूटिंग चल रही है. वीडियो गीत में नागेंद्र प्रसाद और हिमांशी रावत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

यह भी पढ़ें: गजेंद्र राणा का नया वीडियो गीत ‘औ मधु श्रीनगर बजार’ हुआ रिलीज,अजय सोलंकी औऱ वीना रावत की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड में मौसम बेहद सुहाना बना हुआ है. शूटिंग के लिए ये समय अनुकूल है. नई टिहरी में चल रही वीडियो शूटिंग के सेट से निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने जानकारी साझा करते हुए बताया कि  “कान में डबल झुमका” (Kano Ma Dabal Jhumka) गीत की शूटिंग चल रही है. वे दर्शकों के लिए नया वीडियो गीत लेकर आ रहे हैं. हालांकि इससे पहले इस गीत का ऑडियो रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया है. और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का राजुला रे गीत हुआ रिलीज,आकाश औऱ शुभांगी की जोड़ी ने मचाई धूम।

“कान में डबल झुमका” (Kano Ma Dabal Jhumka) गीत को फौजी जगमोहन दिगारी ने आवाज दी है. संगीत से मोती शाह ने सजाया है. साथ ही गीत की रचना हरीश वर्मा द्वारा की गई है. वहीं वीडियो में अभिनेता की मुख्य भूमिका में नागेंद्र प्रसाद और अभिनेत्री हिमांशी रावत नजर आएंगे. ये जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर एक साथ नजर आएगी. वीडियो की कोरियोग्राफी अरूण फरासी के अतंर्गत की जा रही है. खास बात ये है कि अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देश पर किया जा रहा है. अब देखना होगा कि कब तक नागेंद्र प्रसाद इस वीडियो गीत को यूट्यूब पर रिलीज करते हैं.

यह भी पढ़ें: धनौल्टी में हो रही है संकल्प खेतवाल के गढ़वाली गीत मधुली की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद होंगे मुख्य भूमिका में।

शूटिंग स्थल की कुछ तस्वीरें और एक झलक नागेंद्र प्रसाद ने हिलीवुड न्यूज के साथ साझा की है. 

 

यह भी पढ़ें: गढ़वाली वीडियो गीत कातिल नजर का पोस्टर रिलीज,नीरज डबराल और वंदन प्रजापति आएंगे नजर।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments