धनराज शौर्य का राजुला रे गीत हुआ रिलीज,आकाश औऱ शुभांगी की जोड़ी ने मचाई धूम।

0
धनराज शौर्य का राजुला रे गीत हुआ रिलीज,आकाश औऱ शुभांगी की जोड़ी ने मचाई धूम।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए साल 2021 में नया गीत राजुला रे (Rajula Re) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले इस गीत को 1 जनवरी 2021 को रिलीज किया गया. आकाश नेगी और शुभांगी देवली मुख्य भूमिका में नजर आए.

यह भी पढ़ें: राज टाइगर ने यूट्यूब पर अपने गीतों से मचाई धू्म, दारू पीके गीत में लगाया रैप का तड़का।

धनराज शौर्य अपने गीतों के अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. औऱ दर्शकों के दिलों में राज करते हैं.  उत्तराखंड संगीत में कम ही समय में धनराज ने अपना मुकाम हासिल किया है. वहीं अब गढ़वाली वीडियो गीत राजुला रे को धनराज ने बेहतरीन स्वरों में शब्दों को पिरोया है. इस गीत की रचना धनराज शौर्य ने की है. साथ ही संगीत से संजय राणा ने सजाया है.

यह भी पढे़ं: संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

वीडियो में युवा अभिनेता आकाश नेगी और अभिनेत्री शुभांगी देवली नजर आए. इससे पहले आकाश ने कई गीतों में अभिनय किया है. दर्शकों ने अनके अभिनय की सराहना की है,जिनमें हिरणी सी चाल और तेरा खातिर गीत है. साथ ही आकाश के डांस मूव्स भी खूबसूरत लगते हैं. वहीं इस वीडियो गीत में आकाश औऱ शुभांगी ने बेहतरीन अभिनय किया है. शुभांगी उत्तराखंड के पारंपरिक परिधान में बेहद आकर्षक लग रही है. साथ ही दोनों कलाकारों के डांस मूव्स मैच करते हुए नजर आ रहे हैं. और दोनों की केमिस्ट्री भी जमी हुई नजर आ रही है. आकाश और शुभांगी के एक्सप्रेशन सुंदर लग रहे हैं.

यह भी पढे़ं: मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

राजुला रे (Rajula Re) वीडियो गीत का फिल्मांकन अरूण फरासी ने किया है. साथ ही ड्रोन का काम अरूण फरासी ने ही संभाला है. उत्तराखंड के जाने माने निर्देशक नागेंद्र प्रसाद के निर्देशन में इस वीडियो का निर्माण किया गया है. निर्देशन के साथ ही नागेंद्र प्रसाद ने वीडियो संपादन का काम किया है. नागेंद्र प्रसाद अपने हर एक काम को प्रफेक्शन के साथ करते हैं. दर्शक उन्हें काफी पंसद करते हैं. दर्शकों ने सुन्दर अभिनय और वीडियो क्रिएशन की सराहना की है. यूट्यूब पर दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. वीडियो की शूटिंग उत्तराखंड की हसीन वादियों में की गई है.

यह भी पढे़ं: पवनदीप की उत्तराखंड से वोटिंग अपील,इंडियन आइडल टॉप 14 में बना चुके हैं जगह।

आप भी राजुला रे वीडियो गीत का आनंद ले सकते हैं.

 

हिलीवुड जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

Exit mobile version