Breaking News
राज टाइगर ने यूट्यूब पर अपने गीतों से मचाई धू्म, दारू पीके गीत में लगाया रैप का तड़का।
Daaru Pike Video song

राज टाइगर ने यूट्यूब पर अपने गीतों से मचाई धू्म, दारू पीके गीत में लगाया रैप का तड़का।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों का धमाका हो रहा है. हाल ही में राज टाइगर द्वारा रचित वीडियो गीत दारू पीके यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. संगीत कई प्रकार होता है. साथ ही सुनने वाले श्रोता भी अलग-अलग तरह के गाने सुनने में रूचि रखते हैं. लेकिन इन दिनों उत्तराखंड में रैप को नई विधा के रूप में माना जा रहा है. जिसमें राज टाइगर टॉप पर बने हुए हैं. राज ने अपने कई गीतों में रैप का तड़का लगाया है. 

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी की आवाज रिकॉर्ड गीत बेड़ागर्क यूट्यूब पर मचा रहा धूम, 1 मिलियन व्यूज पार।

दारू पीके (Daaru Pike) गीत गढ़वाली डीजे गीत है. गीत को सूरज डबराल ने आवाज दी है. गीत को संगीत से वी कैश ने सजाया है. गीत की रचना के साथ-साथ कंपोजिशन राज टाइगर ने की है.  इस गीत को SD प्रोडक्शन हाउस के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. राज ने जितनी खूबसूरती से गीत की रचना की है. उसी प्रकार सूरज डबराल ने शब्दों को स्वरों में पिरोया है. इस गीत की रिकॉर्डिग दून स्टूडियो में हर्षित जोशी ने की है. मिक्सिंग मास्टरिंग A Virus ने किया है.

यह भी पढे़ं: मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

वीडियो में सूरज डबराल, आइशा सिद्दकी, अमृत सागर, प्रियांशु डबराल और अनामिका बिष्ट नजर आएंगे. वीडियो का फिल्मांकन एम.एस बग्याल ने किया है. वीडियो गीत का डारेक्शन राज टाइगर ने किया है. खास बात ये है कि डारेक्शन के साथ-साथ राज ने अभिनय किया है. वीडियो का संपादन Sumit Benz Euro ने किया है.

यह भी पढे़ं: नए साल में नए वीडियो गीत राजुला रे का धमाका,आकाश नेगी और शिवांगी देवली आएंगे नजर।

इससे पहले राज टाइगर ने लाली बौ, काजल और तेरा खातिर जैसे कई सुपरहिट गीत गाए हैं. दर्शक राज के गीतों का काफी पंसद करते हैं. और यूट्यूब पर उनके गीतों की सराहना भी करते हैं. अब देखना ये होगा कि दारू पीके गीत को दर्शक कितना प्यार देते हैं.

हिलीवुड न्यूज़ की सभी ख़बरें यूट्यूब पर देखने के लिए चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिए जिससे आप उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर से अपडेट रहें। 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

%d bloggers like this: