Breaking News
नए साल में नए वीडियो गीत राजुला रे का धमाका,आकाश नेगी और शिवांगी देवली आएंगे नजर।
Poster

नए साल में नए वीडियो गीत राजुला रे का धमाका,आकाश नेगी और शिवांगी देवली आएंगे नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में नए गीतों का धमाका नए साल में होने वाला है. कई गढ़वाली औऱ कुमाऊनी गीत रिलीज होने वाले हैं. यानि दर्शकों को नए साल में नए गीत सुनने के मिलेंगे. जिनमें से एक गढ़वाली वीडियो राजुला रे (Rajula Re) इस लिस्ट में शामिल हो गया है. हाल ही में गीत का पोस्टर रिलीज हो गया है. इस गीत को धनराज शौर्य ने आवाज दी है.

यह भी पढे़ं: धनौल्टी में हो रही है संकल्प खेतवाल के गढ़वाली गीत मधुली की शूटिंग,नागेंद्र प्रसाद होंगे मुख्य भूमिका में।

धनराज शौर्य अपने गीतों के अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं. औऱ दर्शकों के दिलों में राज करते हैं.  उत्तराखंड संगीत में कम ही समय में धनराज ने अपना मुकाम हासिल किया है. वहीं अब गढ़वाली वीडियो गीत राजुला रे को धनराज ने बेहतरीन स्वरों में शब्दों को पिरोया है.  इस गीत की रचना संजय कुमोला ने की है. साथ ही संगीत से संजय राणा ने सजाया है.

यह भी पढ़ें: पवनदीप की उत्तराखंड से वोटिंग अपील,इंडियन आइडल टॉप 14 में बना चुके हैं जगह।

वीडियो में युवा अभिनेता आकाश नेगी और अभिनेत्री शिवांगी देवली को कास्ट किया है. आकाश ने अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. आकाश बरेली कु झुमका, खिसु खाली समेत कई हिट गीतों में अभिनय किया है. जिससे उन्होंने उत्तराखंड संगीत जगत में कम समय में अपना नाम किया है. दर्शकों को आकाश का एक्टिंग और डांस मूव्स बेहद पंसद आते हैं.

यह भी पढे़ं:मन डोलला लव सॉन्ग में जमी संजू नेहा की जोड़ी, हर्षित अनिशा की गायिकी भी लाजवाब।

राजुला रे (Rajula Re) गीत के वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है. नागेंद्र प्रसाद उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने निर्देशक हैं. जिन्होंने कई सुपरहिट गीतों को निर्देशित किया है. साथ ही ड्रोन का कार्यभार अरूण फरासी ने संंभाला है. जानकारी के मुताबिक राजुला रे (Rajula Re) गीत नए साल यानि 1 जनवरी 2021 को हार्दिक फिल्मस के बैनर तले रिलीज किया जाएगा. जो दर्शकों के लिए खुशखबरी है. अब देखना होगा कि दर्शक इस गीत को धनराज शौर्य के अन्य गीतों की तरह प्यार देते हैं या नहीं.

Rajula Re Video Song Poster

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।

 

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

इंदर आर्य ने पहली बार गढ़वाली गीत काजल कु टिक्कू के जरिए बिखेरा मधुर आवाज का जादू।

उत्तराखंड संगीत जगत में आए दिन नए गीतों की धूम मच रही है. हाल ही …

%d bloggers like this: