गढ़वाली वीडियो गीत कातिल नजर का पोस्टर रिलीज,नीरज डबराल और वंदन प्रजापति आएंगे नजर।

0
152
गढ़वाली वीडियो गीत कातिल नजर का पोस्टर रिलीज,नीरज डबराल और वंदन प्रजापति आएंगे नजर

उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों नए गीतों का धमाका जारी है. दर्शकों का मनोरंजन हो रहा है. इसी बीच कुमाऊंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल का नया वीडियो गीत कातिल नजर (Kaatil Najar) का पोस्टर रिलीज हो गया है.

यह भी पढे़ं: कुमाऊंनी गीत तेरो लहंगा को इंदर आर्य ने दी आवाज, पोस्टर हुआ रिलीज

कुमांऊनी गायक जितेंद्र तोमक्याल कुमांऊ के लोकप्रिय गायक हैं और लगातार दर्शकों के बीच अपने नए गीतों से चर्चाओं में रहते हैं. वहीं अब जितेंद्र नया वीडियो गीत कातिल नजर लेकर आ रहे हैं. इसकी शूटिंग देहरादून के मालदेवता में हुई है. इस वीडियो में युवा अभिनेता नीरज डबराल औऱ अभिनेत्री वंदना प्रजापति नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: प्रीत की छम-छम गढ़वाली गीत को राजस्थानी गायिका ने दी आवाज,वीडियो हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड के जाने-माने डायरेक्टर अजय भारती ने कातिल नजर वीडियो का फिल्माकंन औऱ निर्देशन किया है. प्रोडक्सन मैनेजमेंट सतीश आर्य ने संभाला है. साथ ही नागेंद्र प्रसाद ने संपादन किया है.  वीडियो में उत्तराखंड के चहेते युवा अभिनेता नीरज डबराल और अभिनेत्री वंदना प्रजापति नजर आएंगे. वीडियो की कोरियोग्राफी सीमा भारती ने की है.

यूं तो नीरज अपने अभिनय और डांस मूव्स से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इसके साथ ही नीरज इस वर्ष कई बड़े हिट गीत दे चुके हैं,और साल में अभी तक 40 से अधिक वीडियो गीतों में नजर आ चुके हैं,शायद ही किसी अन्य अभिनेता को एक वर्ष के अंदर ही इतनी बड़ी सफलता मिली हो. नीरज जिन भी गीतों का हिस्सा रहे हैं उन गीतों ने उत्तराखंड में धमाल मचाया है,लॉकडाउन की भुक्की,छंछरी छोरी जैसे सुपरहिट गीतों में अपने अभिनय का प्रदर्शन बखूबी किया है.

यह भी पढे़ं: नीरज डबराल इन दिनों दो गढ़वाली गीतों की शूटिंग में व्यस्त,चम्बा से सामने आई तस्वीरें।

हालांकि नीरज नए साल में रिलीज होने वाले कई गीतों में नजर आने वाले हैं. नीरज अपने किरदार को बखूबी निभाते हैं. साथ ही उनके गाने सुपरहिट होते हैं. अब देखना  होगा कि कातिल नजर वीडियो गीत दर्शकों के लिए यूट्यूब पर कब रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढे़ं:अमित सागर इन दिनों चैत्वाली 2 के निर्माण में व्यस्त, जल्द रिलीज़ करने की है तैयारी।

 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की ताजा जानकारियों के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़िए। 

Facebook Comments