प्रीत की छम-छम गढ़वाली वीडियो गीत का टीजर रिलीज होते ही वायरल

0
255

उत्तराखंड संगीत जगत में प्रेम औऱ रोमांटिक गीतों की लिस्ट में एक औऱ गढ़वाली गीत प्रीत की छम-छम (Preet ki Cham Cham) भी जुड़ने वाला है. हाल ही में प्रीत की छम-छम वीडियो गीत का टीजर रिलीज हो गया है. टीजर में अभिनेता जस पंवार (Jas Panwar) और रूचि रावत(Ruchi Rawat) नजर आए.

प्रीत की छम-छम गढ़वाली वीडियो गीत का टीजर रिलीज होते ही वायरल
Source: Song teaser video

यह भी पढ़ें: कुमाउंनी गायक जितेंद्र तोमक्याल के नए वीडियो गीत “कातिल नजर” की हुई शूटिंग पूरी

प्रीत की छम-छम गीत को गायक सौरभ पुरोहित और शिवानी चावला ने गाया है. इस गीत को शेखर नौटियाल ने लिखा और कंपोज किया है. गीत का ऑडियो औऱ वीडियो निर्माण टीम 4 AM ने किया है. गीत के टीजर में उत्तराखंड के चर्चित अभिनेता जस पंवार के साथ अभिनेत्री रूचि रावत नजर आए. दोनों अदाकारों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है. इससे पहले इस जोड़ी को किसी भी वीडियो गीत में एक साथ नहीं देखा गया. पहली बार ये जोड़ी साथ नजर आ रही है. जिसे दर्शक काफी पंसद भी कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: छोरी देहरादून वाली करिगे खिसु खाली अमृत के गढ़वाली गीत ने मचाई धूम!

बता दें कि गायिका शिवानी चावला मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली हैं. इन्होंने कई अन्य भाषाओं में गायिकी की है. लेकिन उत्तराखंड संगीत जगत में गढ़वाली गीत  को पहली बार आवाज दी है. और संगीत संयोजन का काम मंयक रावत ने संभाला है. टीजर का फिल्माकंन उत्तराखंड की बेहतरीन लोकेशन में किया गया है. जिसमें प्राकृतिक सौंदर्य को दिखाया गया है.

यह भी पढे़ं:गढ़वाली गीत हिरणी सी चाल में खूब जमी आकाश नताशा की जोड़ी।

टीजर में नायक फौज की ड्यूटी से घर आता है औऱ अपनी पत्नी (नायिका) के साथ देवप्रयाग की शानदार लोकेशन में मिलता है. टीजर में एक फौजी की लाइफ को दर्शाया गया है. जो दिल को छू जाने वाला है. देखना होगा कि कब तक इसका वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.  अगर आपने ये टीजर नहीं देखा है तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.

 

 

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी खबरें यूट्यूब पर Hillywood News चैनल को सब्सक्राइब करें।

 

Facebook Comments