चोपता बना बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन ! त्यारा सौं वीडियो हुआ रिलीज़।

0
96

उत्तराखंड का प्रसिद्ध पर्यटक स्थल चोपता शूटिंग के लिए बेस्ट डेस्टिनेशन बनने जा रहा है,प्राकर्तिक सौंदर्यता से भरी हुई हसीं वादियां एवं चाँदी बिखेरता हिमालय इस धरती को स्वर्ग बना देता है,जो दर्शक अभी तक इस खूबसूरत जगह का दीदार नहीं कर पाए हैं उनके लिए हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बने वीडियो गीत ‘त्यारा सौं ‘यूट्यूब सहित कई डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज़ हो चुका है।

17748-2chopta-becomes-the-best-shooting-destination-tyara-soun-video-released

यह भी पढ़ें : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण ने याद दिलाया तिबारी मा बैठी होली गीत !शेयर किया वीडियो

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले आज रिलीज़ हुए नए वीडियो गीत त्यारा सौं में उत्तराखंड की सुन्दरता का भरपूर आनंद लिया जा सकता है,इस गीत को प्रोफ़ेसर अरविन्द सिंह रावत एवं डॉ शोभना रावत स्वामी ने गाया है इसकी रचना शोभना रावत स्वामी ने की है इस गीत को संगीत से ईशान डोभाल ने सजाया है।वीडियो में जस पंवार एवं आइशा बिष्ट सुन्दर वादियों में रोमांस की झलक दर्शाते नजर आए।

यह भी पढ़ें : केशर पंवार के साथ तानिया राणा ने दी लखणी गीत को आवाज़! श्रोता बोले वाह जी !

जितनी खूबसूरती एवं शब्दों के चयन से इस प्रेम गीत को लिखा एवं गाया गया है,उतना ही खूबसूरत इसका वीडियो फिल्मांकन भी हुआ है,डॉ शोभना रावत स्वामी का ये पहला गढ़वाली गीत है जिसे रिकॉर्ड किया गया है,इस गीत के ऑडियो को श्रोताओं ने काफी पसंद किया और अब इसका वीडियो भी रिलीज़ हो चुका है।

यह भी पढ़ें : किशन महिपाल का सोबनि बाना वीडियो गीत रिलीज़, एकसाथ नजर आए कई सितारे

त्यारा सौं वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली ने किया है,इसे गेड़ गाँव उखीमठ रुद्रप्रयाग में फिल्माया गया है, अभिनय के साथ ही जस पंवार ने वीडियो का निर्देशन भी किया है,वहीँ बात करें आइशा की तो सोशल मीडिया पर म्यूजिक वीडियोस से पहचान बनाने वाली आइशा को इस वीडियो गीत से बड़ा ब्रेक मिला है,इससे पहले आइशा पौड़ी का बाज़ार गीत में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें : शगुन उनियाल का हिंदी सॉन्ग लाड़ली रिलीज़ ! दहेज़ एक कुप्रथा है का चित्रण करता है गीत !

त्यारा सौं वीडियो में जस पंवार एवं आइशा की शानदार केमिस्ट्री बनी,अपने बेहतरीन फिल्मांकन से दीपांशु जंगली ने इस गीत को बखूबी सजाया है एवं आसमानी उड़न खटोले यानि ड्रोन से बेहतरीन नजारों को दर्शकों को दिखलाया है।

यह भी पढ़ें : साँची माया कु बंधन रोमांटिक वीडियो का टीजर रिलीज़। रामेश्वर गैरोला और प्रमिला चमोली का इस गीत से कमबैक !

क्या रही दर्शकों की प्रतिक्रिया : किसी भी गीत में दर्शक अपनी अहम् भूमिका निभाते हैं और कई दर्शक अपनी प्रतिक्रिया खुलकर रखते हैं  इन्हीं में से कुछ प्रतिक्रियाओं का सारांश ये है कि दर्शकों का कहना है गीत संगीत एवं फिल्मांकन हर क्षेत्र में वीडियो उत्कृष्ट बनाया गया है,आप भी वीडियो को देखकर अपनी राय जरूर लिखें।

अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। देखिए त्यारा सौं गीत के गायक अरविन्द सिंह रावत का इंटरव्यू। 

 

Facebook Comments