इस दिवाली रंग रूट फौजी भाई पहुंचे घर !देखिए शानदार वीडियो !

0
111

दीपावली दीपत्सव का त्यौहार है और जब ऐसे शुभ अवसर पर देश का जवान छुट्टी पर हो तो घर की रौनक ही अलग होती है,ऐसा ही इस दिवाली पर देखने को मिला हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुए वीडियो गीत रुट रंग रुट में देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंडी गीतों को अपने

 https://www.hillywoodnews.in/17705-2this-diwa…atch-great-video/ल्मांकन से नया आयाम दे रहे हैं दीपांशु जंगली !

आगे की कहानी क्या है पढ़िए रिपोर्ट ?

संजय भंडारी एवं तानिया राणा की आवाज में रिकॉर्ड गीत रुट रंग रुट का वीडियो इस दिवाली पर रिलीज़ हुआ है,इसे शैलेन्द्र शैलू ने संगीत दिया है,संजय भंडारी ने गीत के बोल लिखे हैं ,गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो को अंश पंवार एवं पूजा भंडारी पर फिल्माया गया है,वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है,इसे उत्तराखंड के मिनी  22 हजार से अधिक दर्शक देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: दिवाली पर गढ़वाली गीतों की बौछार !जानिए किसकी नइया हुई पार !

अंश पंवार एवं पूजा भंडारी हाल ही में रिलीज़ हुए वीडियो गीत बेड़ागर्क में एकसाथ नजर आए थे,दोनों के अभिनय ने रुट रंग रुट वीडियो को देखने में विवश किया,पूजा के डांस स्टेप्स एवं अंश का फौजी वाला रुतबा दर्शकों को बड़ा भाया। दर्शकों को दिवाली पर हार्दिक फिल्म्स ने इस वीडियो गीत के माध्यम से बेहतरीन तौहफा दिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड :क्या कमली डॉक्टर बन पाई? मिलने वाला है इस सवाल का जवाब! बन रही है कमली 2 फिल्म !

बेहतरीन टीम कॉम्बिनेशन का संयोजन स्क्रीन पर नजर आया,अजय भारती के निर्देशन ने एक बार फिर सभी दर्शकों को कुछ नयापन दिखाने का प्रयास किया।आप अगर अब तक रुट रंग रुट वीडियो गीत को नहीं देख पाए हैं तो जरूर देखिए।

सभी ख़बरों को देखने के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।  

 

Facebook Comments