Breaking News
17676-2-sahab-singh-rana-chakdet-song-became-audiences-choice-on-youtube-hill-chefs-make-a-splash-wherever-they-go

पहाड़ी शेफ जहाँ जाते हैं धूम मचाते हैं ,यूट्यूब पर साहब सिंह राणा का चकडेत गीत बना दर्शकों की पसंद!

कहते हैं पहाड़ी जहाँ जाते हैं धूम मचाते हैं,एक तरफ पहाड़ वासी देश सेवा में अग्रणी रहते हैं तो वहीँ दूसरी तरफ होटेलियर जिनके हाथों में ऐसा स्वाद होता है जो एक बार चख ले वो जीवन भर याद रखे,ऐसे ही एक पहाड़ी सेफ हैं साहब सिंह राणा जो दुबई में कार्यरत हैं,विदेश में रहकर भी साहब सिंह पहाड़ प्रेम नहीं भूले हाल ही में इनकी आवाज में चकडेत गीत रिलीज़ हुआ है जिसे यूट्यूब पर दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

17676-2-sahab-singh-rana-chakdet-song-became-audiences-choice-on-youtube-hill-chefs-make-a-splash-wherever-they-go

यह भी पढ़ें: दिल्ली की जींस टॉप वाली लड़की पहुंची उत्तराखंड के मिनी स्वीट्ज़रलैंड आगे क्या हुआ देखिए इस वीडियो में !

यूट्यूब पर आए दिन हजारों गीत रिलीज़ होते रहते हैं लेकिन कुछ ही गीत दर्शकों की पसंद बन पाते हैं,हाल ही में रिलीज़ हुए गीत चकडेत को यूट्यूब पर दर्शक अपनी अच्छी प्रतिक्रिया भेज रहे हैं,इस गीत को साहब सिंह राणा एवं सीमा चौहान ने आवाज दी है इसे संगीत दीवान सिंह पंवार ने दिया है,गीत को प्रोमोशनल वीडियो के फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है इसे वीके प्रोडक्शन ने फिल्माया है।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने वीडियो गीत शेयर कर प्रदेशवासियों को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की दी बधाई !

देवभूमि के लाडले जहाँ जाते हैं वहां अपने उत्तराखंड की खुशबू जरूर बिखेरते हैं,पहाड़ी शेफ के खाने के तो सभी फैन हैं अब साहब सिंह राणा अपने गीतों से भी दर्शकों के दिलों में छा रहे हैं,मूल रूप से टिहरी के रहने वाले साहब राणा कई वर्षों से होटल इंडस्ट्री से जुड़े हैं और संगीत में भी रूचि रखते हैं।साहब सिंह राणा इससे पहले भी कई गढ़वाली गीतों को आवाज दे चुके हैं जिनमें हे सोबनि,मामा भाण्जा गीत काफी लोकप्रिय हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की भावना का बॉलीवुड कनेक्शन !जानिए भावना बड़थ्वाल का सफर इस रिपोर्ट में !

नौकरी किसे कहते हैं ये एक विदेश में रहने वाला इंसान ही बता सकता है,और जब पहाड़ी खुदेड़ गाने सुने जाएं तो प्रवासी उत्तराखंडियों के आँसू छलक पड़ते हैं,पहाड़ी शेफ जितना किचन के अंदर मास्टर होते हैं उतनी ही समझ इन्हें संगीत की भी होती है ये साहब सिंह राणा ने सिद्ध कर दिया।चकडेत गीत देवर भाभी के रिश्ते को दर्शाता है जिसे गीत के माध्यम से पेश किया गया है ऐसा अक्सर पहाड़ी शादियों में देखने को मिल जाता है, हंसी मजाक की कहानी गीत को सुनके ही महसूस की जा सकती है,दीवान सिंह पंवार के संगीत में पहाड़ी फोक की झनकार सदैव ही सुनाई देती है।वैसे आपको बता दें गढ़वाल में चकडेत उसे कहते हैं जो अपनी हरकतों से सभी को परेशान करके रखता है।

यह भी पढ़ें: धनराज राजलक्ष्मी की आवाज में रिकॉर्ड गीत नोपटिया घाघरी की वीडियो में बनी डबल जोड़ी! दर्शकों को पसंद आया कॉन्सेप्ट 

इस गीत को AB फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ किया गया है और इसके निर्माता अनिल बिष्ट चमियाला सौंप के रहने वाले हैं और वर्तमान में जर्मन में कार्यरत हैं,विदेश में रहकर भी अनिल बिष्ट उत्तराखंड संगीत के प्रति समर्पित हैं जो कि एक सराहनीय कदम है।

यह भी पढ़ें: कुमाऊंनी वीडियो गीत घाघरी घूमे दे में तानिया आर्य की डांस स्किल ने जीता दर्शकों का दिल!

आप भी इस गीत का आनंद लीजिए।

सभी ख़बरों के लिए यूट्यूब पर हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें। 

 

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

रूट रंग रूट गढ़वाली गीत सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मचा रहा बवाल,यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड।

उत्तराखंड के संगीत जगत का सुपरहिट गीत रूट रंग रूट ने सोशल मीडिया के प्लेटफार्म …

%d bloggers like this: