Breaking News
17673-2delhis-jeans-top-girl-reaches-uttarakhands-mini-switzerland-see-what-happened-next-in-this-video

दिल्ली की जींस टॉप वाली लड़की पहुंची उत्तराखंड के मिनी स्वीट्ज़रलैंड आगे क्या हुआ देखिए इस वीडियो में !

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले बना वीडियो गीत जींस टॉप वाली यूट्यूब पर रिलीज़ हो चुका है,गीत का फिल्मांकन उत्तराखंड के मिनी स्वीट्ज़रलैंड कहे जाने वाले चोपता में हुई है वीडियो में एकबार फिर जस पंवार एवं पूजा भंडारी की जोड़ी नजर आई। 

17673-2delhis-jeans-top-girl-reaches-uttarakhands-mini-switzerland-see-what-happened-next-in-this-video

उत्तराखंड अपनी प्राकृतिक सौंदर्य के लिए विश्व विख्यात है,साल के बारह महीने यहाँ का मौसम सुहाना रहता है ,तभी तो गीतकार कहते हैं हुस्न पहाड़ों का क्या कहना यहाँ बारों महीने मौसम है जाड़ों का। उत्तराखंड में इन दिनों खिलखिलाती हुई धूप हिमालय की चांदी को स्वर्णिम बना रही है,ऐसा ही खूबसूरत वीडियो गीत हार्दिक फिल्म्स पर रिलीज़ हुआ है,वीडियो गीत का नाम है जींस टॉप वाली इस गीत को भागचंद्र सावन ने लिखा है व इसे संगीत से वी केश ने सजाया है,गीत को हर्षित जोशी और ममता पंवार ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी ने वीडियो गीत शेयर कर प्रदेशवासियों को उत्तराखंड राज्य स्थापना दिवस की दी बधाई !

वीडियो की कहानी बहुत ही शानदार रची गई है,जितनी सुन्दर वीडियो परिकल्पना है दीपांशु जंगली ने उतने ही बेहतरीन ढंग से इस गीत का फिल्मांकन किया है,वीडियो में उत्तराखंड संगीत जगत के दो सितारों को कास्ट किया गया है,अभिनय के साथ ही निर्देशन की भूमिका भी जस पंवार ने निभाई है व दिल्ली से मिनी स्वीट्ज़रलैंड पहुंची हैं पूजा भंडारी। हाल ही में ये जोड़ी सांची माया कु बंधन वीडियो गीत में नजर आई थी जो मात्र एक हफ्ते में ही लाखों व्यूवर्स की पसंद बन चुका है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की भावना का बॉलीवुड कनेक्शन !जानिए भावना बड़थ्वाल का सफर इस रिपोर्ट में !

वीडियो को हिमालय रिसोर्ट चोपता (बणिया कुंड) में फिल्माया गया है,शानदार लोकेशन एवं हिमालय के दर्शन इस वीडियो गीत में दर्शकों को देखने को मिले,वैसे तो चोपता पर्यटकों से गुलजार रहता है लेकिन इस बार कोरोना ने चोपता को वीरान बना रखा है,लेकिन बड़ी संख्या में उत्तराखंड फिल्म जगत से जुड़े लोग चोपता सहित कई अन्य पर्यटन स्थलों को गीतों के माध्यम से एक नया आयाम देने का प्रयास कर रहे हैं निश्चित तौर पर इससे स्थानीय रोजगार में बढ़ावा होगा।

यह भी पढ़ें: टिहरी की वादियों का घर बैठे करेंगे दीदार,साहब सिंह रमोला के नए गीत की शूटिंग आज से शुरू !

इस गीत को जितना खूबसूरत दोनों ही गायकों ने गाया है स्क्रीन पर भी दोनों ही अदाकारों ने गीत को बखूभी निभाया है,इसके गायक हर्षित जोशी वैसे तो एक रिकार्डिस्ट हैं लेकिन गायन में भी सक्रिय हैं,ये हर्षित का पहला गीत है जिसे इन्होने बहुत ही शानदार तरीके से गाया है,वहीँ गायिका ममता पंवार नए नए गीतों से दर्शकों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं,वीडियो निर्देशक जस पंवार ने साबित कर दिया कि कैसे लोकेशन का सही प्रयोग किसी भी गीत  को कितना उत्कृष्ट बनाता है।

यह भी पढ़ें:पहाड़ की वादियों में गूंजे रामेश्वर,प्रमिला के मधुर स्वर!’सांची माया कु बंधन’डिजिटल प्लेटफार्म पर एक साथ रिलीज़!

आप भी  जींस टॉप वाली वीडियो गीत का आनंद लीजिए अन्य खबरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर जुड़े रहें।

उत्तराखंड के उभरते हुए सितारे रैपर राज टाइगर से हिलीवुड न्यूज़ की खास बातचीत देखिए इस इंटरव्यू में।

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

उत्तराखंडी लघु फिल्म मंगतू लाटू यूट्यूब पर रिलीज, नवीन सेमवाल ने लाटू किरदार की बखूबी निभाई भूमिका।

हर व्यक्ति को अपने आस-पास मौजूद मानसिक रूप से कमजोर लोग होते हैं. उनके साथ …

%d bloggers like this: