कुमाऊंनी वीडियो गीत घाघरी घूमे दे में तानिया आर्य की डांस स्किल ने जीता दर्शकों का दिल!

0
635

कुमाउँनी गायक जितेंद्र तोमक्याल का नया वीडियो गीत घाघरी घूमे दे यूट्यूब पर रिलीज़ होते ही धमाल मचा रहा है,वीडियो क्यों खास है? इसका स्पष्टीकरण इसी लेख में आपको जानने के लिए मिल जाएगा। 

17630-2tania-aryas-dance-skill-won-the-audiences-heart-in-the-kumaoni-video-song-ghaghri-ghume-ghum-de

यह भी पढ़ें: देहरादून में गढ़वाली गीत खिसु खाली की शूटिंग जोरों पर! राज टाइगर और अनिशा की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार !

कुमाउँनी गायक जितेंद्र तोमक्याल कुमाऊं के लोकप्रिय गायक हैं और लगातार दर्शकों के बीच अपने नए गीतों से चर्चाओं में रहते हैं,इनका हाल ही में नया वीडियो गीत घाघरी घूमे दे रिलीज़ किया गया है,वीडियो में आनंद सिल्सवाल और तानिया आर्य मुख्य भूमिका में नजर आए,इस वीडियो की खास बात ये है कि दोनों ही  कलाकार कई गढ़वाली गीतों में नजर आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: संगीत के जरिए जीवंत है पहाड़ी संस्कृति !पांडव लीला देखनी हो तो इस गीत को जरूर देखना चाहिए।

आनंद सिल्सवाल और तानिया आर्य कई गढवाली गीतों में नजर आ चुके हैं,इतना ही शानदार अभिनय घाघरी घूमे दे वीडियो में दोनों ही कलाकारों ने किया है,श्रवण भारद्वाज द्वारा रचित इस गीत को जितेंद्र तोम्क्याल की आवाज और सागर शर्मा के संगीत से सजाया गया है।

यह भी पढ़ें: धनराज राजलक्ष्मी की आवाज में रिकॉर्ड गीत नोपटिया घाघरी की वीडियो में बनी डबल जोड़ी! दर्शकों को पसंद आया कॉन्सेप्ट 

वीडियो को कोरियोग्राफ अरविन्द नेगी ने किया है,इसका फिल्मांकन अमित शर्मा ने किया है,वीडियो संपादन का कार्य मोहित कुमार एवं प्रेम बिष्ट ने वीडियो निर्देशित किया है। तानिया आर्य के कुमाउँनी धुन पर डांस मूव्स बेहद ही सराहनीय रहे,कुमाउँनी परिधानों से सजे कलाकार वीडियो को स्क्रीन पर बेहद ही सुन्दर प्रस्तुत करते हैं।

यह भी पढ़ें: इस कुमाउँनी वीडियो गीत में विजय भारती बने पूजा भंडारी के भेना! पढ़ें पूरी रिपोर्ट !

आप भी इस वीडियो गीत का आनंद लेने के लिए यूट्यूब पर घाघरी घूमे दे सर्च कर देख सकते हैं।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी खबरें यूट्यूब पर Hillywood News चैनल को सब्सक्राइब करें।