अनलॉक के बाद सिनेमाघरों में पहली फिल्म ‘द पिकअप आर्टिस्ट ‘रिलीज़ !हॉउसफुल रहे सिनेमाहाल !

1
155
17604-2after-unlock-the-first-movie-the-pickup-artist-is-released-in-cinemas-cinema-haal-housefull

अनलॉक के बाद से 7 महीने बाद खुले सिनेमाघरों में पहली फिल्म द पिकअप आर्टिस्ट रिलीज हुई है. आई एम में ओनर के सहायक रहे रोहित अरोड़ा इस फिल्म के निर्देशक हैं. फिल्म का निर्माण रोअर पिक्चर्स कंपनी के बैनर तले किया गया.

17604-2after-unlock-the-first-movie-the-pickup-artist-is-released-in-cinemas-cinema-haal-housefull

 

देहरादून: कोरोना के चलते सभी सिनेमाघरों को बंद कर दिया था. लेकिन अब अनलॉक की गाइडलाइन जारी होने के बाद से धरे-धीरे सिनेमाघरों को खोला जा रहा है. हाल ही में सिनेमाघरों में पहली फिल्म द पिकअप आर्टिस्ट रिलीज हुई है. आई एम में ओनिर के सहायक रहे रोहित अरोड़ा इस फिल्म के निर्देशक हैं. फिल्म की कहानी में मेट्रों सिटी में घटने वाले एक अपराध के सीक्वेंस को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: Dehradun: मिस इंडिया अनुकृति गुसांई ने की “यैलो हिल्स” लान्च, मिलेंगे रोजगार के अवसर

बता दें कि फिल्म में मुख्य भूमिका में सोनचिरैया में प्रमुख किरदार निभाने वाले देव चौहान, सिद्धार्थ भारद्वाज, लोकेश मोहन और विजय कुमार डोगरा आदि की है. फिल्म का निर्माण रोअर पिक्चर्स कंपनी के बैनर तले हुआ है. फिल्म में फैशन की दुनिया कैसे लड़कियों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ये फिल्म इन्हीं मुद्दों पर बनीं हैं. इसी दौरान फैशन की दुनिया में आयी एक लड़की (सप्तमी पात्रा) को किडनैप कर लिया जाता है. इस लड़की के अपहरण के साथ कई कड़ियां आपस में जुड़ी होती हैं. अपहरण का केस एक जुनूनी पुलिसवाले (देव चौहान) को दिया जाता है. इसकी कहानी दिल्ली में लापता लड़कियों के एक मामले और एक जुनूनी पुलिसवाले वाले द्वारा उनकी तलाश के इर्दगिर्द घूमती है. फिल्म फिलहाल पीवीआर में रिलीज हुई है.

यह भी पढ़ें: Dehradun: एक्टिंग व फिल्ममेकिंग में पंचमवेद क्रियेशंस ट्रस्ट देगा स्कॉलरशिप

फिल्म ‘द पिकअप आर्टिस्ट’ को  रोहित अरोड़ा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की थीम और उसकी कहानी के कारण इसे फिल्मों की दुनिया में पसंद किया गया छोटे बजट की इस फिल्म के लिए सबसे बड़ी उपलब्धी ये थी कि फिल्म को आधिकारिक तौर पर दुनिया के सबसे पुराने स्वतंत्र फिल्म फेस्टिवल वर्ल्डफेस्ट ह्यूस्टन के लिए चुना गया. फेस्टिवल के दौरान फिल्म को दो 2 Gold Remi Awards भी मिले.

फिल्म के किरदार 

बता दें कि फिल्म में कोई बड़ा कलाकार या मशहूर चेहरा नहीं है. फिल्म में बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में दिखाई पड़ चुके देव चौहान लीड रोल में हैं. देव चौहान को इस फिल्म से पहले आपने फिल्म ‘मोह माया मनी’, ‘तितली’ जैसी फिल्मों में  छोटे-मोटे रोल में देखा होगा. देव चौहान को फिल्म ‘संदीप और पिंकी फ़रार’ में भी देखा जा सकता है. साथ ही एक्ट्रेस पात्रा को इस फिल्म से पहले छोटे-मोटे एड में देखा होगा. सप्तमी पात्रा के काम की बातें करें तो पहली फिल्म के मुताबिक उन्होंने अच्छा काम किया है. फिल्म में पात्रा बोल्ड डायलॉग भी बोलती नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:Laxmmi Bomb का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज़, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड।

‘द पिकअप आर्टिस्ट’ मॉडल से एक्ट्रेस बनीं सप्तमी पात्रा के एक्टिंग करियर की पहली फिल्म है. दिल्ली में शूट की गई इस मिस्ट्री थ्रिलर के लिए कास्ट करने से पहले रोहित अरोड़ा ने सप्तमी को दर्जनों ऐड फिल्म्स में देखा था. अगर आप सिनेमाघर में फिल्म देखना चाह रहे हैं तो ये फिल्म देख सकते हैं. इसके अलावा पहले रिलीज हो चुकी कई फिल्में हॉल में लगी हैं. सिनेमाघरों नें अभी कोई बड़ी फिल्म नहीं लगी हैं.

फिल्म के सलाहाकार अशोक पुरांग ने बताया कि छोटे बजट की फिल्म की उपलब्धि यह है कि फिल्म सबसे पुराने इंडिपेंड,फिल्म फेस्टिवेल वर्ल्ड बेस्ट ह्यूस्टन को ऑफिशियल एंट्री तौर पर चुना गया.फिल्म को 2 Gold Remi Awards भी मिले हैं. वहीं दून में फिल्म के कोऑडिनेटर पंचम वेद के अनुराग वर्मा ने कहा कि सिनेमाघरों में फिल्म देखने के शौकिन दर्शकों के लिए यह द पिकअप आर्टिस्ट फिल्म  बेहतर विकल्प है. साथ ही रोहित अरोड़ा ने बताया है कि फिल्म के सभी शो अभी तक हाउसफुल रहे हैं.

 

Facebook Comments