डाली डाली गढ़वाली गीत खूब जमी जोड़ी !निकिता संग रोमांस करते नजर आए पुरुषोत्तम जेठुड़ी !

0
588

उत्तराखंड में डीजे सांग्स की भरमार होती रहती है लेकिन कभी कभी ऐसे गीत भी देखने को मिलते हैं जो दिल को सुकून दिला जाते हैं ऐसा ही एक गढ़वाली गीत डाली डाली रोमांस की झलक यूट्यूब पर बिखेर रहा है। 

17520-2dali-dali-garhwali-song-duet-a-lot-purshottam-jethudi-seen-romancing-with-nikita

यह भी पढ़ें: जौनपुरी गायक अर्जुन भगवान के गीतों की धूम !ओ बाँठिणी गीत हुआ रिलीज़ !

कैमरामेन से प्रसिद्धि पाने वाले सोनी कोठियाल एवं नॉनस्टॉप गीतों से चर्चा में आई राजलक्ष्मी गुड़िया ने डाली डाली गीत को आवाज दी है इसे संगीत से शैलेन्द्र शैलू ने सजाया है ,वीडियो में निकिता बहुगुणा एवं पुरुषोत्तम जेठुड़ी नजर आए इस प्रेम गीत को सोनी कोठियाल ने ही लिखा है।

यह भी पढ़ें: सुरतम भरतवाण ने नवरात्रों के अवसर पर माँ सुरकंडा देवी जागर किया रिलीज़ !

वीडियो का निर्माण बेहद ही शानदार किया गया है ,लव सांग्स के लिए शूटिंग लोकेशन बेहद अहम् भूमिका निभाती हैं इस गीत को पहाड़ की सुन्दर लोकेशन पर फिल्माया गया है,जो इस गीत को और भी आकर्षक बनाते हैं,निकिता संग पुरुषोत्तम जेठुड़ी की केमिस्ट्री काफी शानदार नजर आ रही है,इस गीत को गायन के साथ हीने फिल्माया भी है।वीडियो का निर्देशन अंकुश सकलानी ने किया है व संपादन की भूमिका गोविन्द नेगी ने निभाई है।

यह भी पढ़ें: भाई बहन की गायिकी मचा रही धमाल ,हिट हुआ प्रियंका दीपक का ऐंसु का बरस गीत !

डाली डाली वीडियो में दोनों मंझे हुए कलाकारों ने शानदार अभिनय का परिचय दिया व दोनों की जोड़ी स्क्रीन पर काफी शानदार नजर आई,दोनों ही गायकों ने अपने गीत को बखूबी निभाया। पुरुषोत्तम जेठूदि कई गढ़वाली कुमाऊंनी गीतों में अभिनय कर चुकी हैं,वहीँ निकिता ने अपने अभिनय की शुरुआत नारंगा सारंगा एल्बम से की थी जिसके बाद निकिता कई वीडियो गीतों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

आप भी इस बेहतरीन लव सांग का आनंद लेना चाहते हैं तो यूट्यूब पर डाली डाली सर्च करके देख सकते हैं।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें देखने के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें।