लॉकडाउन में हुई शादियों के हाल दर्शाता है ये गढवाली गीत,यूट्यूब पर बना है चर्चा का विषय !

2
447

कोरोना काल ने जनजीवन अस्त व्यस्त किया ही है,शिक्षा,कारोबार सब ठप पड़ा है लेकिन अब स्थति कुछ साफ़ होती जा रही हैं अब सामाजिक समारोहों के आयोजन को अनुमति मिल गई है।उत्तराखंड में कोरोना ने कई शादियों की डेट को पीछे धकेल दिया लेकिन अब शादी समारोह होने लग गए हैं।

17505-2this-garhwali-song-shows-the-condition-of-weddings-in-lockdown-is-a-topic-of-discussion-on-youtube

यह भी पढ़ें: रोहित चौहान का नया गीत तेरा नखरा यूट्यूब पर मचा रहा धमाल।

इस शादी के सीजन और कोरोना की स्थति को देखते हुए एक गढ़वाली गीत यूट्यूब पर रिलीज़ हुआ है।मैं गिनो छौं 14 दिन लॉकडाउन अनलॉक के बाद की कहानी दर्शाता है ,जिसमें शादियां तो हुई लेकिन दुल्हन को क्वारंटाइन होना पड़ा। गीत को प्रदीप छाबा ने कंपोज़ एवं गाया है इसे संगीत से अनिल नौडियाल ने सजाया है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

प्रदीप झाबा ने जितनी सुन्दर गीत की रचना की है उतना ही शानदार वीडियो का फिल्मांकन भी किया गया है,उत्तराखंडी शादियों की एक अलग ही पहचान होती है लेकिन कोरोना ने सारी रौनक को बेकार कर दिया,न शादियों में वो रौनक नजर आ पाई न ही धूम धड़ाके का शोर नजर आया,ऐसे ही एक दूल्हे की कहानी दर्शाता है,मैं गिनु छौं 14 दिन गीत जिसमें दुल्हन को ही  14 दिनों के लिए क्वारंटाइन होना पड़ा,जिससे बेचारे दूल्हे को अपनी दुल्हन से मिलने के लिए चौदह दिन का इन्तजार करना पड़ा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के गायक धनराज शौर्य का नया गढ़वाली गीत रजाखेत बजार का ऑडियो हुआ रिलीज

वीडियो में अभिनय की भूमिका में सूरज कोटनाला एवं सपना भारती नजर आई ,सहयोगी कलाकारों की भूमिका रामजन्म सिंह नेगी,गोदाम्बरी रावत,विपेश चंद्र, ग्राम प्रधान कुसुमलता देवी,वीडियो को नागेंद्र प्रसाद ने फिल्माया है।वीडियो की शूटिंग ग्राम ओडल छोटा सतपुली पौड़ी में हुई है। मैं गिणु छौं 14 दिन Np फिल्म्स से रिलीज़ किया गया है।

आप भी इस गीत का आनंद लीजिए,अन्य ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब कीजिए।

हिलीवुड न्यूज़ यूट्यूब चैनल पर देखिए उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की हर खबर और देखिए अपने पसंदीदा कलाकारों के इंटरव्यूज। 

 

 

Facebook Comments