गढ़वाली गीत “सांची माया कु बंधन” की चल रही शूटिंग, हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार ने फोटोज की शेयर

1
177
गढ़वाली गीत
Facebook jas panwar

उत्तराखंड के चोपता में गढ़वाली वीडियो गीत “सांची माया कु बंधन” की शूटिंग चल रही है. हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार(जस्सी) ने अपने प्रशंसकों के साथ तस्वीरें साझा करते हुए इसकी जानकारी दी.

लॉकडॉउन के चलते सभी शूटिंग स्पॉट बंद कर दिए गए थे. राज्य सरकार ने अनलॉक 5 की गाइडलाइन जारी कर दी है. जिसके अंतर्गत शूंटिग भी शुरू करने की अनुमति मिल चुकी है. हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार(जस्सी) ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज के माध्यम से शूटिंग की कुछ तस्वीरें अपने फैंस के लिए शेयर की हैं. गढ़वाली वीडियो गीत “सांची माया को बंधन” की शूटिंग चोपता की बेहतरीन लोकेशन में शूट की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया वीडियो गीत झांझरी हुआ रिलीज

गढ़वाली वीडियो “सांची माया कु बंधन” गीत को उत्तराखंड के गायक रामेश्वर गैरोला औऱ गायिका प्रमिला चमोली ने स्वर दिए हैं. गीत के वीडियो में उत्तराखंड के सबसे चर्चित अभिनेता जस पंवार और सबकी चहेती अभिनेत्री पूजा भंडारी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है.

यह भी पढ़ें:टिहरी को प्रतापनगर से जोड़ने वाले पुल पर आधारित डोबरा-चांठी पुल गीत हुआ रिलीज

जल्द ही हार्दिक फिल्म्स के निर्माता जस पंवार गढ़वाली वीडियो गीत सांची माया कु बंधन अपने दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं.अब देखना ये है कि दर्शकों का इंतजार कब खत्म होगा. और इस वीडियो गीत को दर्शक कितना पंसद करते हैं.

हिलीवुड न्यूज की अधिक खबरों के लिए देंखे.

Facebook Comments