उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया वीडियो गीत झांझरी हुआ रिलीज

1
172
उत्तराखंड के युवा गायक संजय भंडारी का नया वीडियो गीत झांझरी हुआ रिलीज
Youtube: sanjay_bhandari_official

उत्तराखंड के प्रसिद्ध युवा गायक संजय भंडारी की आवाज में रिकॉर्ड गीत झांझरी का वीडियो रिलीज हो गया है. गीत को संजय भंडारी और उत्तराखंड की चर्चित युवा गायिका अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है.

हाल ही में गायक संजय भंडारी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से गीत के वीडियो को रिलीज किया गया है. गीत को दर्शकों के चहेते गायक संजय भंडारी और गायिका अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है. ज्योति प्रकाश पंत ने मधुर संगीत से सजाया है. गीत की रचना संजय भंडारी द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें:टिहरी को प्रतापनगर से जोड़ने वाले पुल पर आधारित डोबरा-चांठी पुल गीत हुआ रिलीज

यूं तो संजय भंडारी ने कई हिट गाने दिए हैं. और उनके गीतों की खासियत ये रहती है कि हर बार कुछ न कुछ नयापन होता है. हर बार सामाजिक मुद्दों को गीतों के माध्यम से दर्शकों के लिए लेकर आते हैंं. साथ ही सभी रचनाएं स्वरचित होती हैं. इसलिए दर्शक इन्हें काफी पंसद करते हैं. इससे पहले संजय ने बेड़ा गर्क, गजरा समेत कई गीतों से यूट्यूब पर धूम मचाई. और अब झांझरी लेकर आए हैं. जिसे दर्शक बेहद प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड के जाने-माने युवा गायक संजय भंडारी के जीवन की कहानी,उनकी जुबानी,पढ़िए

बता दें कि झांझरी का ऑडियो हिट होने के बाद इसका वीडियो निर्माण किया गया. जो दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है. वीडियो में नए अभिनेता अंश पंवार और सुनीता नेगी मुख्य भूमिका में नजर आए. वीडियो का निर्देशन अजय भारती ने किया है. साथ ही वीडियो का संपादन और फिल्माकंन नवी बर्त्वाल ने किया है. ड्रोन शाट्स दीपांशू जंगली ने लिए हैं. संजय भंडारी ही इसके निर्माता हैं.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंडी गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘अनु वे’ हुआ रिलीज

बात करें अभिनय की तो दोनों ही कलाकारों ने अपने-अपने अभिनय को बखूबी निभाया. दोनों के डांस मूव्स ठीक-ठाक ही दिखाई दिए. कहीं न कहीं कोरियोग्राफी में कमी नजर आई. लेकिन दोनों के एक्शप्रेशन गाने के साथ मैच कर रहे हैं. वैसे वीडियो कुल मिलाकर अच्छा है. साथ ही खूबसूरत लोकेशन को ड्रोन शाट्स के माध्यम से वीडियो में दिखाने का बेहतरीन प्रयास दीपाशूं ने किया है. ये देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक अंश औऱ सुनीता की जोड़ी को कितना प्यार देते हैं.

अगर आपने ये वीडियो गीत झांझरी नहीं देखा तो,जल्दी से यूट्यूब पर देखिए.

 

अन्य ख़बरें देखने के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें.

 

 

Facebook Comments