टिहरी को प्रतापनगर से जोड़ने वाले पुल पर आधारित डोबरा-चांठी पुल गीत हुआ रिलीज

2
96
टिहरी को प्रतापनगर से जोड़ने वाले पुल पर आधारित डोबरा-चांठी पुल लेखन हुआ रिलीज
youtube: Ginjyali Film's

उत्तराखंड में टिहरी को प्रतापनगर से सीधे जोड़ने वाला देश का सबसे लंबा सिंगल लेन डोबरा-चांठी झूला पुल बनकर तैयार है. इस पुल के निर्माण का सपना 14 साल के लंबे इंतजार के बाद साकार हो पाया है. प्रदेश के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत जल्द ही इसका लोकार्पण करेंगे. इस पर आधारित डोबरा-चांठी पुल गीत रिलीज हो गया है. गीत को यशवीर पंवार और चंद्रमोहन आर्य ने संयुक्त रूप से आवाज दी है. 

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड के गायक धनराज शौर्य का नया गढ़वाली गीत रजाखेत बजार का ऑडियो हुआ रिलीज

गिंन्ज्याली फिल्म्स ने अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. इस डोबरा-चांठी पुल गीत को यशवीर पंवार और चंद्रमोहन आर्य ने आवाज दी है. संगीत से सुरेंद्र कोहली ने सजाया है. गोविंद शरण ने रिकार्डिंग का कार्यभार संभाला है. गीत के वीडियो का संपादन और फिल्माकंन अरूण फरासी ने किया है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंडी गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘अनु वे’ हुआ रिलीज

डोबरा-चांठी पुल गीत में स्थानीय लोगों के दर्द को उजागर किया गया है. 14 सालों के बाद इस पुल का निर्माण हो पाया है. लेकिन अभी तक इसका उद्घाटन नहीं किया गया है. इस पुल से अब कई गांवों का विकास होगा. साथ ही स्थानीय लोगों को रोजगार भी मिलेगा.बता दें कि गीत के निर्माता विपिन पंवार औऱ पप्पू रावत हैं. वीडियो में पुल को अच्छी तरह से दिखाया गया है. अगर आपने अभी तक इस गीत को नहीं देखा हैं,तो आप यहां पर इसे देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Uttarakhand: प्रदेश सरकार कराएगी लघु फिल्म प्रतियोगिता,विजेता को मिलेगा पुरस्कार

अन्य ख़बरों को देखने के लिए Hillywood News यूट्यूब चैनल पर विजिट करें.

Facebook Comments