उत्तराखंडी गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गीत ‘अनु वे’ हुआ रिलीज

0
181
उत्तराखंडी गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गीत अनु वे हुआ रिलीज
youtube Y Series Film Production

उत्तराखंड के गायक विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड गढ़वाली गीत अनु वे रिलीज हो चुका है. गीत ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया है. अर्जुन भगवान द्वारा इस गीत की रचना की गई है.

Y Series Film Production के यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है. अनु वे गीत को गायक विनोद जोगियाल ने आवाज दी है. ललित सुता ने संगीत से सजाया है. अर्जुन भगवान ने इस गीत की रचना की है. गीत को दर्शकों पंसद कर रहे हैं. युवी नेगी युद्धवीर इसके निर्माता है.

यह भी पढ़ें:Dehradun: एक्टिंग व फिल्ममेकिंग में पंचमवेद क्रियेशंस ट्रस्ट देगा स्कॉलरशिप

उत्तराखंड के गायक विनोद जोगियाल ने ऐसे ही कई बेहतरीन गीतों को आवाज दी है. जिनमें से आछरीयों का बौण, क्वारंटाइन मां रावा ये गीत कोरोना महामारी के चलते लाकडॉउन के दौरान अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत दी गई थी. जिसको विनोद ने गीत के माध्यम से दर्शकों के बीच जागरूकता फैलना का काम किया. डांडि कांठी बुलौणै त्वे जो पलायन पर आधारित गीत है. साथ ही धुम सिंह जखेड़ी को सप्रेम भेंट के तौर पर श्रद्धांजलि गीत समेत अन्य गीतों को स्वरों दिए हैं. औऱ जिन्हें दर्शकों का प्यार भी मिला है.

यह भी पढ़ें:उत्तराखंड के जाने-माने युवा गायक संजय भंडारी के जीवन की कहानी,उनकी जुबानी,पढ़िए

अनु वे गीत की जितने सुंदर शब्दों से रचना की गई है. उतनी ही खूबसूरती से विनोद ने इसे गाया है. गीत के बोल में नायक, नायिका की खूबसूरती की तारिफ करते हुए कहता है कि सभी जगह अनु तुम्हारे ही चर्चे हो रहे हैं. ललित सुता ने संगीत से इस गीत में जान डाल दी है. गीत में जितना स्वरों का मेल जरूरी है उतना ही संगीत का सुर में होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें:Uttarakhand: प्रदेश सरकार कराएगी लघु फिल्म प्रतियोगिता,विजेता को मिलेगा पुरस्कार

विनोद जोगियाल की आवाज में रिकॉर्ड ऑडियो गीत अनु वे आप भी सुनिए. और अपनी प्रतिक्रिया भी दें.

 

हिलीवुड न्यूज़ की ख़बरें देखिए अब यूट्यूब पर,आप भी जुड़िए हर अपडेट्स से.

 

Facebook Comments