BiggBoss14: फ्रेशर्स ने किया सलमान खान को निराश,कौन सा सदस्य होगा शो से बाहर

0
176
BiggBoss14: फ्रेशर्स ने किया सलमान खान को निराश,कौन सा सदस्य होगा शो से बाहर
file photo

Bigg Boss 14 का आगाज 3 अक्टूबर को हो गया था. सीजन के 11 कंटेस्टेंटस को बिग बॉस ने नॉमिनेट के लिए नामांकित किया था. निक्की औऱ पवित्रा ने नॉमिनेशन से अपने आप को सेफ किया.

मुंबई: बिग बॉस 14 रियालिटी शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में प्रोमो वीडियो में धमाकेदार सीन पलटा है. वीडियो में बिग बॉस उस एविक्टेड कंटेस्टेंट को कह रहे हैं कि वे मुख्य द्वार से होते हुए बाहर आ जाएं. अब अपकमिंग एपिसोड में ही इसका खुलासा होगा कि कौन सा सदस्य शो से बाहर जाता है. वैसे बिग बॉस ने इस सीजन में 11 कंटेस्टेंटस को जनता के सामने पेश किया है. वहीं फैनक्लब पर सारा गुरपाल का नाम सामने आ रहा है. प्रोमो वीडियो के एक सीन में रूबीना ने सारा को गले लगाया है.

यह भी पढ़ें:रिलीज़ हुआ खूबसूरत गीत घुंघुटी !विजय पूजा रवि की तिकड़ी ने मचाया धमाल !

 

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग : गले में फंसा कीस रिपोर्ट में निकला कोरोना! टीम मंगतू की शार्ट फिल्म रिलीज़।

वहीं वीकेंड के वार में सलमान खान ने 10 घरवालों को अपने बैग पैक करने को कहा था. सलमान खान ने सभी से बिग बॉस हाउस छोड़ने को कहा था. सलमान खान ने फ्रेशर्स को अपने गेम को सुधारने की चेतावनी दी थी. होस्ट सलमान सभी कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस से खासा खुश नहीं दिखे थे.

यह भी पढ़ें:Uttarakhand: युवा गायक मोहन बिष्ट के वीडियो गीत “पैंजी छनके” का प्रोमो रिलीज

सीनियर्स ने घरवालों को टास्‍क दिया कि सभी आपसी सह‍मति से घर में अपने परफॉरमेंस को देखते हुए खुद को पॉजिशन देना है. गुड से लेकर बैड तक. सलमान खान ने नाराज होते हुए कहा कि, आप सभी खुद को क्‍या समझते हैं. आपको डबल मेहनत करनी चाहिए. कोई खुद की पॉजि‍शन पर लड़ा ही नहीं रहा.

Facebook Comments