Uttarakhand: युवा गायक मोहन बिष्ट के वीडियो गीत “पैंजी छनके” का प्रोमो रिलीज

0
408
Uttarakhand: युवा गायक मोहन बिष्ट के वीडियो गीत
Song Video photo

उत्तराखंड में इन दिनों कई गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों की यूट्यूब पर धूम मची हुई है. एक के बाद एक नए वीडियो गीत आ रहे हैं. ऐसे ही उत्तराखंड के युवा गायक मोहन बिष्ट पैंजी छनके वीडियो गीत लेकर आ रहे हैं.

उत्तराखंड की युवा दिलों की धड़कन गायक मोहन बिष्ट औऱ दर्शकों की चर्चित गायिका अनिशा रांगड की आवाज में रिकॉर्ड वीडियो गीत देवराडी प्रोडक्शन के बैनर तले  पैंजी छनके का प्रोमो रिलीज हो गया है. इस गीत को थपलियाल ब्रदरर्स ने संगीत से सजाया है.

यह भी पढ़ें: रुद्रप्रयाग : गले में फंसा कीस रिपोर्ट में निकला कोरोना! टीम मंगतू की शार्ट फिल्म रिलीज़।

पैंजी छनके गीत में उत्तराखंड के जाने-माने युवा रैपर राज टाइगर ने रैप का तड़का लगाया है. राय टाइगर ने कई गढ़वाली औऱ कुमाऊनी गीतों में रैप करते नजर आते हैं. अपने इस हुनर से उन्होंने जल्द ही दर्शकों के दिल में जगह बना ली है. रैप के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन भी राज टाइगर ने किया है.

Uttarakhand: युवा गायक मोहन बिष्ट के वीडियो गीत "पैंजी छनके" का प्रोमो रिलीज
Song video pic

 

यह भी पढे़ं:प्रियंका महर ने शेयर किया अपने नए गीत का पोस्टर !कैप्शन में लिखा न्यू सॉन्ग कमिंग सून !

वीडियो में संजय डोगरा और प्रिया शाह मुख्य भूमिका में नजर आएगे. रॉक मोहन बिष्ट और नरेंद्र कंडारी इस गीत के निर्माता है. सह निर्माता हरीश बिष्ट हैं. वीडियो में कैमरा और ड्रोन शाट्स का कार्यभार राजेश आर्यन ने संभाला है. औऱ गीत के वीडियो को बेहतरीन तरीके से फिल्माया है.

यह भी पढे़ं:पहाड़ी संस्कृति की झलक दिखलाता है भाना बामणी वीडियो! राजा मालूशाह से जुडी है इस गीत की कहानी !

गीत का प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार दर्शकों को कुछ नया देखने को मिलेगा. प्रोमो वीडियो धमाकेदार है. अनिशा और मोहन बिष्ट ने इस गीत को बेहद खूबसूरत स्वरों से पिरोया है. और राज टाइगर से रैप का तड़का भी लगाया है. साथ ही दोनों कलाकारों की जोड़ी भी सुंदर लग रही है. दर्शक गीत के प्रोमो को काफी पंसद कर रहे हैं. जल्द ही इसका वीडियो भी दर्शकों के लिए यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा. अब देखना ये दिलचस्प होगा कि इस वीडियो गीत को दर्शक कितना प्यार देते हैं.

अगर आपने अभी तक पैंजी छनके वीडियो गीत का प्रोमो नहीं देखा हैं तो इस लिंक पर क्लिक करें. और अपनी प्रतिक्रिया भी दें.

 

अन्य खबरों के लिए हिलीवुड न्यूज के यूट्यूब चैनल पर विजिट करें. पैंजी छनके के निर्देशक और गीत में रैप का तड़का लगाने वाले युवा रैपर राज टाइगर से हिलीवुड न्यूज की खास बातचीत. 

Facebook Comments