सुपरस्टार संजू सिलोड़ी के सफर में इस गीत का रहा खास योगदान ! लाखों दर्शकों को पसंद है पूनम गैल्याणी वीडियो !

1
718

उत्तराखंड के सुपरस्टार संजू सिलोड़ी पिछले दो दशकों से उत्तराखंड के दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं,कई सुपरहिट गीत दे चुके संजू सिलोड़ी का सफर बेहद रोमांचक रहा और दिनों दिन इनकी लोकप्रियता बढ़ती गई,इनका गीत बबली तेरु मोबाइल इतना सुपरहिट रहा जिसके बाद संजू को कई बेहतरीन प्रोजेक्ट मिले। 

17378-2this-song-has-a-special-contribution-in-the-journey-of-superstar-sanju-silodi-millions-of-viewers-love-poonam-gailyani-video

ऐसा ही एक गीत है प्रधानी बौ एल्बम का पूनम गैल्याणी जिसे युवा दिलों की धड़कन गजेंद्र राणा ने गाया है और इसे फिल्माया गया है,संजू सिलोड़ी और ऋचा नौडियाल पर,इस गीत को संगीत से सजाया है संजय कुमोला ने।

यह भी पढ़ें: पहाड़ों में आकर हर कोई यही कहता है मन बसिया !आकांक्षा रमोला का गीत कुछ ऐसा ही बयां करता है !

दो दशकों तक दर्शकों के दिलों में राज करना इतना आसान काम नहीं है,लेकिन संजू ने अपनी मेहनत और लगन से हर कसौटी को पार किया है,पूनम गैल्याणी गीत सीडी के दौर का गीत है लेकिन इस वीडियो गीत को हार्दिक फिल्म्स ने दर्शकों की पसंद को देखकर रिलीज़ किया है,अब तक इस गीत को 9.81 लाख दर्शक देख चुके हैं।

यह भी पढ़ें: गीताराम कंसवाल का नया गीत हुआ रिलीज़ !चिरबटिया की वादियों में हुई है शूटिंग !

संजू सिलोड़ी के हाल ही में कई वीडियो गीत रिलीज़ हुए हैं जिनमें गजरा,धागुली,मैं छौं नौनी पौड़ी की,शूटिंग की भागदौड़ में संजू ने अपनी फिटनेस को बरक़रार रखा यही कारण है कि संजू किसी भी अभिनेता को टक्कर देने में सक्षम हैं।वहीँ पूनम गैल्याणी गीत की अभिनेत्री ऋचा अब फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन उनके कई गीत आज भी दर्शकों के दिलों में हैं।

यह भी पढ़ें: दून स्टूडियो से निकले हैं कई सुपरहिट गीत !इस रिपोर्ट में जानिए कौनसे हैं वो गीत !

इस खूबसूरत गीत को फिल्माया है उत्तराखंड के प्रसिद्ध कैमरामेन बबलू जंगली ने,उस दौर में गजेंद्र राणा की एल्बम प्रधानी बौ काफी सुपरहिट हुई थी,आपकी यादों को ताजा करने के लिए इस वीडियो को आप तक पहुँचाने का प्रयास है।इसे निर्देशित किया है प्रसिद्ध जोड़ी अजय विजय भारती ने।

यह भी पढ़ें: कैसे समाज जात पात के बंधन में बांधकर दो प्रेमियों को जुदा कर देता है!’बहुत दूर’ वीडियो देखकर दर्शक हुए भावुक !

देखिए आप भी पूनम गेल्याणी वीडियो और याद कीजिए उस दौर को जब कभी आप भी ऐसे गीतों को बड़ी उत्सुकता से सीडी खरीद कर सुनते रहे होंगे।

हिलीवुड न्यूज़ की ख़बरें देखिए अब यूट्यूब पर।