कुमाउनी सुपरहिट गीत छमना छोरी का गढ़वाली वर्जन सुमना छोरी गीत हुआ रिलीज़ !

1

कुमाउनी लोकगायक स्वर्गीय पप्पू कार्की का डीडीहाट की छमना छोरी गीत तो आपने सुना ही होगा,और अब उसका गढ़वाली वर्जन भी तैयार हो चुका है,गौचर के रहने वाले युवा गायक मनोज बिष्ट ने सुमना छोरी गीत गाकर पप्पू दा की यादें ताजा कर दी। 

17232-2the-garhwali-version-of-kumauni-superhit-song-chamna-chhori-released-sumna-chori-song

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड की लोकगायिका हेमा नेगी करासी के जन्मदिन पर पढ़िए स्पेशल रिपोर्ट !

कंडाखाल की सुमना छोरी चर्चाओं में बना हुआ है,इस गीत को मनोज बिष्ट ने गाया है और इसे संगीत से रवि थपलियाल ने सजाया है,इसे प्रोमोशनल वीडियो फॉर्मेट में देवराड़ी प्रोडक्शन से रिलीज़ किया गया है,इसमें मनीषा कंडारी और सुष्मिता बलूनी नजर आई साथ ही मनोज बिष्ट भी अपने गीत का आनंद लेते दिखे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के चर्चित गायक केशर सिंह पंवार कर रहे हैं वापसी।पोस्टर शेयर कर दी नए गीत की जानकारी !

प्रोमोशनल वीडियो को शिव कुमार ने निर्देशित किया है देवेंद्र नेगी ने कैमरा वर्क किया है और आशु कप्रवाण ने इसे सम्पादित किया है,गढ़वाली शब्दों के मिश्रण से सुमना छोरी गीत तैयार किया गया है लेकिन इसकी धुन डीडीहाट की छमना छोरी की तर्ज पर ही रखी गई है।

यह भी पढ़ें: संगीत ही संगीता ढौंढीयाल का जीवन !पढ़िए उत्तराखंड की लोकगायिका संगीता ढौंढियाल का जीवन परिचय!

मनोज बिष्ट एक उभरते हुए युवा गायक हैं जिसकी झलक इस गीत में भी देखने को मिली इससे पहले भी मनोज एक गढ़वाली गीत को आवाज दे चुके हैं,कई उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ कर चुके शिव कुमार ने वीडियो में  धमाकेदार इंट्री की है।

यह भी पढ़ें: जखोली के प्रसिद्ध कुंड सौड में हुई पारम्परिक गीत झुमका की शूटिंग ! ग्रामीणों ने लिया शूटिंग का लुप्त !

गीत आज सुबह ही रिलीज़ हुआ है और दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया भी पा रहा है अब देखना होगा ये गढ़वाली वर्जन दर्शकों को कितना पसंद आता है।

सुनिए सुमना छोरी मनोज बिष्ट की आवाज में।

हिलीवुड न्यूज़ की अन्य ख़बरें यूट्यूब पर भी देखिए। 

 

Exit mobile version