गीत संगीत एवं शानदार फिल्मांकन से बने वीडियो गीत ‘ओ मेरी माया’ को खूब पसंद कर रहे दर्शक !

3
493

प्रेम को शब्दों की गठरी में बांधना बेहद मुश्किल है ये तो बस एक अहसास है जिसे महसूस किया जा सकता है,ऐसा अहसास जो दो प्रेमियों को एक डोर में बांधता है,प्रेम के रंग में शानदार लेखन एवं संगीत से सजा ओ मेरी माया वीडियो दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया पा रहा है। 

A Plus Studio से ओ मेरी माया वीडियो गीत रिलीज़ किया गया है, गीतकार एवं गायक मिलन आजाद ने शानदार गीत की रचना की है,जितनी खूबसूरती से इस गीत की रचना की गई है,जिन भावों को गीत का रूप दिया गया है,उतनी ही शालीनता से दीपक चौहान ने इस गीत को गाया है,इसे रणजीत सिंह ने संगीत से सजाया है, मोहन जोशी की बांसुरी   ने तो दर्शकों का मन मोह लिया।

यह भी पढ़ें : फौजी ललित मोहन जोशी के स्वरों से सजा ‘बिन्दी मायादार बिन्दी ‘वीडियो गीत रिलीज़ !

जितनी शानदार गीत की रचना हुई है,उतना ही सटीक इस गीत को दोनों कलाकारों ने स्क्रीन पर दर्शाया है,एक पवित्र प्रेम आत्मा का मिलन होता है न कि दो शरीरों का मेल होता है,दीपक चौहान ने आवाज के साथ ही स्क्रीन पर मृणाल गोस्वामी के साथ प्यार का रंग भी बिखेरा है।फराज हुसैन ने बेहतरीन फिल्मांकन के साथ इसे निर्देशित एवं सम्पादित भी किया है,ड्रोन शॉट्स राहुल बिष्ट के रहे।

यह भी पढ़ें : बाबू सोना ने किया बेड़ागर्क,संजय भंडारी ने रचा एक और युवाओं की पसंद का मॉडर्न गीत !

ओ मेरी माया वीडियो गीत यूट्यूब पर दर्शकों की प्रसंशा पा रहा है,मृणाल की मासूमियत दर्शकों को बेहद पसंद आई,एक प्रेमी जोड़ी को दोनों ने अपने अभिनय से परदे पर जीवंत किया,कहीं पर भी वीडियो में बनावटी पन नजर नहीं आया जिसके लिए दोनों कलाकार बधाई के पात्र हैं,प्रेम प्रसंग के गीतों को ऐसे भी परोसा जा सकता है ये फराज हुसैन ने दर्शाया है।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत सेमवाल की आवाज में रिलीज़ हुआ लोकगीत डांडु क्या फूल फुलला।सोमेश्वर महादेव के हुए दर्शन !

किसी भी गीत को व्यूज की श्रेणी में तोलना गलत है कभी कबार ऐसे गीत दर्शकों की पहुँच से दूर हो जाते हैं लेकिन दर्शक एक भी देखने वाला अच्छा मिले तो पूरी टीम की मेहनत सफल हो जाती है,जरूर ये गीत भी एक मुकाम हासिल करेगा ऐसी उम्मीदें इस वीडियो को देखकर लगाई जा सकती हैं।

यह भी पढ़ें : पूजा भंडारी की घुंगुटी प्रोमो में ही हिट !घुंघुटी से अनजान हो तो पढ़िए ये ख़ास रिपोर्ट!

देखिए आप भी ओ मेरी माया गीत।

Facebook Comments