Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर

1
845
Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में अपना नाम देखकर भड़कीं एकता कपूर
file photo

सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput) के बाद बॉलीवुड (Bollywood) में नेपोटिज्म की चर्चाएं आग की तरह फैल रही है. बॉलीवुड सेलेब्स इन चर्चाओं में अपनी-अपनी राय रख रहे हैं. वहीं अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि, सुशांत ने यह कदम क्यों उठाया? लेकिन मीडिया रिपोर्ट के अनुसार वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे. डिप्रेशन किस कारण से था, यह अभी तक कोई नहीं जानता. सूत्रों के मुताबिक यह भी पता चला है कि उन्हें कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउसेस ने बायकॉट कर दिया था, जिसकी वजह से वो काफी परेशान चल रहे थे. वहीं मुजफ्फरपुर कोर्ट में इस मामले पर बॉलीवुड के 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. खबर मिली है कि इस मामले में अपना नाम सामने आने के बाद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने सोसाइल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया है.

Sushant Singh Rajput सुसाइड केस में अपना नाम देखकर भड़कीं Ekta Kapoor
Source: Instagram Ekta Kapoor

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput को लेकर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ना चाहते थे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस की अभी महाराष्ट्र पुलिस तहकीकात कर रही थी कि, इस मामले में बिहार के मुजफ्फरपुर कोर्ट में 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है. मामले में करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत सुशांत के सुसाइड से जुड़े 4 अन्य लोगों के नाम सामने आया है. जब एकता कपूर ने अपना नाम इस केस में देखा तो वे सोशल मीडिया पर खूब भड़कीं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक लंबा पोस्ट लिखते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सलमान समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

एकता ने लिखा, ‘सुशी ((Sushant Singh Rajput) को कास्ट न करने को लेकर मेरे खिलाफ केस करने के लिए आपका धन्यवाद. जबकि मैंने ही उन्हें लॉन्च किया था तो यह देखकर दुःख होता है. मैं बता नहीं सकती कि ऐसी घुमावदार और पेचीदा थिअरी को देखकर मैं कितनी दुखी हूं. प्लीज सुशांत के दोस्तों और परिवारवालों को शांति से उनके जाने का दुख मनाने दो. सच जल्द ही बाहर आ जाएगा।’

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद दोस्त ने बताया धोकेबाज, ‘तुमने मुझे धोखा दिया’

आपको बता दें, वकील सुधीर कुमार ओझा ने करण जौहर, संजय लीला भंसाली, सलमान खान, एकता कपूर समेत 8 लोगों के खिलाफ ये केस आईपीसी की धारा 306, 109, 504 और 506 के तहत केस दर्ज कराया है. उन्होंने आरोप लगाए हैं कि सुशांत सिंह राजपूत को करीबन 7 फिल्मों से हटा दिया गया था. और उनकी कुछ और फिल्में रिलीज नहीं हुई थीं. इन लोगों ने सुशांत के आसपास ऐसे हालात पैदा किए कि वे कुछ ना कर पाए जिसके बाद सुशांत सुसाइड जैसा कदम उठाने को मजबूर हुए.

https://www.instagram.com/p/CBh4pfvgLGr/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी पढ़े: Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से ही उनके फैंस फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों को ट्रोल कर रहे है. यह तक की एक्ट्रेस कंगना रनौत ने तो सुशांत के सुसाइड को प्लांड मर्डर भी कह दिया. अपने सोशल मीडिया अकाउंट से वीडियो पोस्ट कर कंगना ने फिर से नेपोटिज्म का मुद्दा उठाते हुए बॉलीवुड सेलेब्स को फटकार लगाई थी.

Facebook Comments