Sushant Singh Rajput को लेकर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ना चाहते थे

1
569
Sushant Singh Rajput को लेकर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ना चाहते थे
file photo

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद पूरा देश में हलचल सी मच गयी है अब खबर यह भी आ रही है कि सुशांत अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) के साथ जल्द ही एक फिल्म करने जा रहे थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म की स्क्रिप्ट भी तैयार हो चुकी थी सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती की इस फिल्म को रूमी जाफरी बनाने जा रहे थे लेकिन लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होने वाली थी. लेकिन अब रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह फिल्मों को छोड़ने का इरादा रखते थे.

Sushant Singh Rajput को लेकर डायरेक्टर का बड़ा खुलासा, एक्टिंग छोड़ना चाहते थे
Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Salman Khan के खिलाफ Jiah Khan की मां ने लगाए गंभीर आरोप।

रूमी जाफरी (Rumi Jaffery) ने मीडिया से हुई बातचीत में बताया कि लॉकडाउन सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को काफी परेशान कर रहा था. उन्होंने कहा, ‘लॉकडाउन में ढील के बाद सुशांत सिंह ने मुझे सुझाव दिया कि एक छोटे स्केल की फिल्म बनाऊं. हमें लॉकडाउन की गाइडलाइंस को ध्यान में रखते हुए 20-25 मेंबर्स के साथ एक नई फिल्म की शुरुआत करनी चाहिए. मैं सुशांत की इस सलाह के बाद नई स्क्रिप्ट पर काम कर रहा था. रूमी जाफरी ने बताया, सुशांत पिछले छह महीने से डिप्रेशन से लड़ रहे थे, उन्होंने मुझसे कहा था कि वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहते हैं. वह एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं. हालांकि सुशांत ने इसकी कोई वजह नहीं बताई. वह अक्सर कहा करते थे कि वह खेती करना चाहते हैं. वे कहते थे ‘मैं देश भर में एक लाख पेड़ लगाना चाहता हूं और वैज्ञानिकों की तरह नए आविष्कार करना चाहता हूं.’

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सलमान समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

आपको बता दें कि रविवार को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. सुशांत 34 वर्ष के थे और टीवी सीरियल्स में जबरदस्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद ही बॉलीवुड में कदम रखा था. सुशांत के पिता उनकी अस्थियां लेकर वापस अपने गांव बिहार पहुंच चुके है जहां गंगा घाट पर उनकी अस्थियों का विसर्जन किया जायेगा।

Facebook Comments