Salman Khan के खिलाफ Jiah Khan की मां ने लगाए गंभीर आरोप।

2
609

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से ही फिल्म इंडस्ट्री में उथल-पुथल मच गई है. सुशांत की आत्महत्या ने (Suicide) ने इंडस्ट्री पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. इन सबके बीच दिवंगत एक्ट्रेस जिया खान (Jiah Khan Mother) की मां राबिया खान (Rabia Khan) का एक वीडियो सामने आया है यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में जिया की मां सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ और बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर तीखा वार करती नजर आयी है.

Salman Khan के खिलाफ Jiah Khan की मां ने लगाए गंभीर आरोप
file photo

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद सलमान समेत 8 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज

आपको बता दे साल 2013 में डिप्रेशन के चलते जिया खान (Jiah Khan) ने आत्महत्या कर ली थी. जिसके बाद जिया के कथित बॉयफ्रेंड सूरज पंचोली से पुलिस की टीम ने लंबी पूछताछ की थी. वहीं हाल ही मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर सुनकर जिया खान की मां राबिया खान एक वीडियो के ज़रिये सामने आई हैं उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) पर गंभीर आरोप लगाए हैं साथ ही बॉलीवुड के काम करने के तरीके पर वार करते हुए जिया खान के केस को याद किया है.

यह भी पढ़े: Salman Khan पर निकला Sushant Singh Rajput के फैंस का गुस्सा

राबिया ने अपनी वीडियो में कहा, ‘मेरी संवदेनाएं सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की फैमिली के साथ हैं. ये कोई मजाक बात नहीं है बल्कि दिल दहला देने वाला मामला है. अब बॉलीवुड को बदलाव लेन होंगे. बॉलीवुड को पूर्ण रूप से ऐसा करना बंद करना होगा. किसी को बुली करना भी एक तरह से किसी की हत्‍या करना ही है.’ राबिया आगे कहती हैं, ‘आज जो कुछ भी हो रहा है, उसने मुझे 2015 की याद दिला दी है. जब मैं अपनी बेटी(जिया खान) के केस में एक सीबीआई अफसर से मिली तो उस अफसर ने मुझे बताया कि मुझे सलमान खान का फोन आया था. वो रोज फोन करते हैं और कहते हैं कि इस लड़के पर हमने बहुत पैसा इनवेस्ट किया है, लड़के से पूछताछ मत करो, उसे मत छुओ तो हम क्‍या कर सकते हैं मैडम.’

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput की मौत के बाद दोस्त ने बताया धोकेबाज, ‘तुमने मुझे धोखा दिया’

राबिया के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर जबरदस्त बवाल मच गया है. सलमान पर राबिया का ये आरोप कई बड़े सवाल खड़े कर रहा है. लोगों का गुस्सा कमेंट बॉक्स में साफ़ देखने को मिल रहा है. अब देखना होगा कि सलमान इस राबिया खान द्वारा लगाए गए इस आरोप पर क्या प्रतिक्रिया देते है।

Facebook Comments