Salman Khan: Abhinav Kashyap के आरोपों पर सलमान के भाई ने तोड़ी चुप्पी।

0
493
Salman Khan: Abhinav Kashyap के आरोपों पर सलमान के भाई ने तोड़ी चुप्पी।
File Photo

बीते रविवार (14 जून 2020) को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) ने बांद्रा में स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, तभी से पूरे देश में शोक का माहौल है. इन सबके बीच, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के भाई अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) जिन्होंने 2010 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म दबंग का निर्देशन किया था अभिनव ने आरोप लगाया है कि सलमान खान (Salman Khan) और उनके परिवार ने फिल्म दबंग की रिलीज के बाद उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है. जिस पर अब सलमान के भाई अरबाज खान(Arbaaz Khan) ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए मीडिया से बातचीत की।

Salman Khan: Abhinav Kashyap के आरोपों पर सलमान के भाई ने तोड़ी चुप्पी।
Source: Instagram Arbaaz Khan

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन के बाद एक्स गर्लफ्रेंड का हुआ बुरा हाल

फिल्म निर्माता अभिनव कश्यप ने सोशल मीडिया के माध्यम से यह भी आरोप लगाया है, कि सलमान खान (Salman Khan) के परिवार की वजह से उनका मानसिक स्वास्थ्य परेशान है. अब सलमान के भाई अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने पूरे मामले पर से पर्दा उठाते हुए बताया. अरबाज ने कहा कि उनके पास उस समय अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) के साथ कोई संवाद नहीं था, जब वे फिल्म दबंग 2 बना रहे थे तो उन्होंने फिल्म में पेशेवर तरीके से भाग लिया था. इतना ही नहीं बल्कि अरबाज ने यह भी बताया कि उन्होंने पहले ही फिल्म निर्माता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है.

यह भी पढ़े: Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक

इसी बीच, सलमान खान (Salman Khan) के परिवार के एक करीबी सूत्र ने अभिनव कश्यप पर आरोप लगाया है कि अभिनव कश्यप (Abhinav Kashyap) मानसिक चुनौतियों से निपट रहे हैं और वे मानसिक रूप से अस्वस्थ हो गए हैं. निर्देशक अभिनव कश्यप को दबंग के निर्देशन के लिए ब्रेक देने पर सलमान के परिवार का कृतज्ञ होना चाहिए, लेकिन वे इसका उल्टा उनके परिवार को कोसते रहते हैं.

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के निधन पर Sonam ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

इसके अलावा, सूत्र ने यह भी आरोप लगाया है कि अभिनव और अरबाज के इंटरव्यू से यह साबित करने के लिए पर्याप्त हैं कि उन दोनों में से कौन झूठ बोल रहा है. कश्यप को मेडिकल हेल्प और काउंसलिंग की आवश्यकता है. इससे पहले, अभिनव के भाई अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने भी बयान दिया था कि, पूर्व में उनके भाई अभिनव ने उन्हें उनके बिजनेस से दूर रहने के लिए कहा था.

Facebook Comments