Sushant Singh Rajput के निधन पर Sonam ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास

1
565
Sushant Singh के निधन पर Sonam Kapoor ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
Source: Instagram Sonam Kapoor

शायद ही बॉलीवुड (Bollywood) के लिए साल 2020 को भूल पाना आसान होगा. बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का निधन उनके परिवार के साथ-साथ पूरी इंडस्ट्री को वो गम दे गया, जिसको वो कभी नहीं भूला सकेंगे. सुशांत सिंह ने रविवार को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि दी. सुशांत के निधन के बाद सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया, जिससे बाद से ही सोनम सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

Sushant Singh के निधन पर Sonam Kapoor ने किया ट्वीट, ट्रोलर्स ने लगाई क्लास
Source: Instagram Sushant Singh Rajput

यह भी पढ़े: Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक

सोशल मीडिया (Social Media) पर लगातार एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री सोनम कपूर (Sonam Kapoor) तब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, जब सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा, ‘किसी की मौत पर उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार, साथ काम करने वाले लोगों को दोष देना अज्ञानता है’. सोनम के इस ट्वीट के बाद ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर क्लास लगा दी है.

यह भी पढ़े: सुशांत (Sushant Singh Rajput) की मौत पर आलिया भट्ट और करण जोहर को फैन्स ने सुनाई खरी खोटी

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से ही उनके फैंस के बीच कई थ्योरी चल रही हैं. कई लोग ऐसा भी मान रहे है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. इस वजह से सुशांत ने ये कदम उठाया, वही कुछ लोग सुशांत की आत्महत्या का जिम्मेदार बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस को ठहरा रहे हैं और उन पर नेपोटिज्म प्रमोट करने का आरोप लगा रहे हैं. हालांकि बॉलीवुड के लगभग सभी सितारों ने सुशांत की मौत को लेकर गहरा दुख जताया है और उन्हें एक बेहतरीन और पावरहाउस एक्टर बताया है.

Facebook Comments