Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक

1
748

बॉलीवुड के उभरते अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) महज 34 साल की उम्र में ही इस दुनिया को छोड़ कर चले गए। सुशांत सिंह ने मानसिक तनाव के चलते रविवार यानी 14 जून को अपने फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सुशांत के निधन के बाद उनका एक अवार्ड शो का वीडियो खूब वायरल हो रहा हैं, जिसमें स्टेज पर सबके सामने बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख़ खान(Shahrukh Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) उनका मजाक बना रहे है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस के साथ-साथ भोजपुरी लोक गायिका मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने ट्विटर के ज़रिये नाराजगी जाहिर की है।

Shahrukh Khan और Shahid Kapoor ने उड़ाया था Sushant Singh Rajput का मजाक
File Photo

यह भी पढ़े: Salman Khan पर निकला Sushant Singh Rajput के फैंस का गुस्सा

दरअसल, सुशांत सिहं (Sushant Singh Rajput) का वायरल हो रहा आइफा अवॉर्ड समारोह का ये वीडियो काफी पुराना है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख (Shahrukh Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) पहले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को मंच पर बुलाते है और उनके नाम का मजाक बनाते है। वहीं सुशांत दोनों स्टार्स की बातों को सुन रहे हैं और बस मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। वहीं ऑडियंस भी सुशांत पर हो रहे मजाक पर हंसती नजर आ रही हैं। मालिनी अवस्थी (Malini Awasthi) ने वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जब से यह वीडियो आया है, हतप्रभ हूँ! मनोरंजन के नाम पर ऐसा वीभत्स रंग! एंकरिग के नाम पर बड़े कलाकारों द्वारा अवार्ड सेरेमनी में इस तरह नवोदित अभिनेता #SushantSingh को अपमानित करना, यह किस नजरिये से स्वीकार्य है?’

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput: एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की सहानुभूतियों पर उठाये सवाल

आपको बता दें कि अक्सर अवॉर्ड सेरेमनीज़ में इस तरह माहौल क्रिएट किया जाता हैं। ऐसा पहली बार नहीं हुआ इससे पहले भी कई बार इस तरह के कई दृश्य क्रिएट किए जा चुके हैं। लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद ये वीडियो को देखकर फैंस काफी भड़के हुए हैं।

Facebook Comments