Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से दुखी हुए बॉलीवुड सेलेब्स जताया शोक

1
463
Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से दुखी हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया के ज़रिये मनाया शोक
Source: instagram Sushant Singh Rajput

साल 2020 एक ऐसा साल जो इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कर चूका है यह साल अपने बुरे दिनों के लिए हमेशा याद किया जायेगा। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. सभी शोक में डूब गए है कोई नहीं जानता की इस साल का बुरा वक्त आखिर कब थमेगा। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या पर बॉलीवुड इंडस्ट्री ने उन्हें श्रद्धांजलि दी है. बॉलीवुड के जाने-माने चेहरों ने सोशल मीडिया के ज़रिये शोक मनाया है।

Sushant Singh Rajput की आत्महत्या से दुखी हुए बॉलीवुड सेलेब्स, सोशल मीडिया के ज़रिये मनाया शोक
Source: instagram Sushant Singh Rajpu

यह भी पढ़ेSushant Singh Rajput: एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की सहानुभूतियों पर उठाये सवाल

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन पर अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, अजय देवगन, शाहरुख खान, सलमान खान, संजना सांघी, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने शोक मनाया इसी के साथ आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने सुशांत की तस्वीर शेयर की और इसके कैप्शन में दिल वाला इमोजी लगाकर अपना प्यारा जताया. कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत की एक तस्वीर शेयर करते हुए रेस्ट इन पीस लिखा. वहीं, कार्तिक आर्यन ने सुशांत की एक तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह खुद भी हैं. कार्तिक आर्यन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘भाई नहीं यार.’ और सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं नेताओं और खिलाड़ियों ने भी सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दुख व्यक्त किया.

View this post on Instagram

Bhai Nahi Yaar… 💔

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput Suicide (सुशांत सिंह राजपुत) ने आत्महत्या कर दी है.

आपको बता दें, रविवार को सुशांत सिंह राजपूत ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने सुशांत के शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा। पोस्टपॉर्टम रिपोर्ट रिपोर्ट के मुताबिक दम घुटने की वजह से ही सुशांत की मौत हुई जिसके बाद से यह तो साफ है की यह एक सुसाइड ही था. सोमवार को सुशांत के शरीर का अंतिम संस्कार किया जायेगा सुशांत के माता पिता भी मुंबई पहुंच चुके है

Facebook Comments