Vidya Balan की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ (बायोपिक) OTT पर होगी रिलीज़

0
264

कोरोना वायरस (COVID-19) को फैलने से रोकने के लिए सरकार द्वारा देश भर में लॉकडाउन (Lockdown) घोषित किया गया था. जिसके बाद देश की अर्थव्यवस्था पर इसका काफी बुरा प्रभाव पड़ा. देश भर में सभी क्षेत्रों के साथ-साथ सिनेमाहाल और मल्टीप्लेक्स बंद होने की कारण फिल्म इंडस्ट्री को भी लॉकडाउन में बहुत नुकसान झेलना पड़ा. लॉकडाउन के कारण फिल्म मेकर्स अब अपनी फिल्मों को OTT प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज कर रहे हैं. आज गुलाबो सिताबों की रिलीजिंग के बाद अब खबर आ रही है कि विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म ‘शकुंतला देवी’ (Shakuntala Devi) (बायोपिक) OTT पर रिलीज़ होने वाली है।

Vidya Balan की फिल्म 'शकुंतला देवी' (बायोपिक) OTT पर होगी रिलीज़
Source: Instagram Vidya Balan

यह भी पढ़े: Gulabo Sitabo: रेलीजिंग डेट से पहले ही हो गयी ‘गुलाबो-सिताबो’ रिलीज़

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ के बाद खबर है कि विद्या बालन (Vidya Balan) की फिल्म शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) (बायोपिक) का प्रीमियर भी अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जायेगा. इस फिल्म में विद्या बालन ने ह्यूमन कंप्यूटर मानी जाने वाली गणितज्ञ शकुंतला देवी का किरदार निभाया है. मीडिया रिपोर्ट्स मुताबिक शकुंतला देवी की रिलीज़ डेट तय कर ली गई है. बताया जा रहा है, कि यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ हो रही है. हालांकि फिल्म मेकर्स की तरफ से फिल्म की रिलीज़ डेट को लेकर कोई एलान नहीं किया गया है। इस फिल्म में विद्या बालन (Vidya Balan) के साथ सान्या मल्होत्रा भी अभिनय कर रही हैं. वे इस फिल्म में शकुंतला देवी (Shakuntala Devi) की बेटी का किरदार निभाएंगी. सान्या के अलावा अमित साध और जिस्शु सेनगुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढ़े: Malaika Arora की सोसाइटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग को किया सील

शकुंतला देवी पर बनाई गयी इस बायोपिक को अनु मेनन ने निर्देशित किया है. खास बात यह है कि निर्देशक अनु मेनन ने ही इसे लिखा भी है जिसमें नयनिका महतानी ने उनका साथ दिया है. तो देखना होगा की विद्या बालन (Vidya Balan) की यह फिल्म 31 जुलाई को रिलीज़ होगी या नहीं। फिल्म के रिलीज़ होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

Facebook Comments