Gulabo Sitabo: रेलीजिंग डेट से पहले ही हो गयी ‘गुलाबो-सिताबो’ रिलीज़

3
278
Gulabo Sitabo: रेलीजिंग डेट से पहले ही हो गयी 'गुलाबो-सिताबो' रिलीज़
Source: Instagram Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की जिस फिल्म का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे थे वह फिल्म 12 जून यानि आज रिलीज़ हो चुकी है. जी हाँ हम बात कर रहे है अमिताभ-आयुष्मान की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो'(Gulabo Sitabo) की। लेकिन खबर आई है कि फिल्म को 12 जून की बजाय बीते कल यानि 11 जून को ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ कर दिया गया था। फिल्म को रिलीज़ डेट और टाइम से पहले ही रिलीज़ कर देना काफी हैरानी की बात है। अब अमेज़न प्राइम की तरफ से फैंस के लिए ये सरप्राइज़ था या फिर कोई टेक्निकल एरर इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Gulabo Sitabo: रेलीजिंग डेट से पहले ही हो गयी 'गुलाबो-सिताबो' रिलीज़
Source: Instagram Ayushmann Khurana

यह भी पढ़े: Anushka Sharma की हॉरर फिल्म ‘Bulbbul’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो'(Gulabo Sitabo) को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज़ बना हुआ है. क्यों कि किसी फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक साथ काम कर रहे है. दोनों को साथ देखने के लिए फैंस काफी बेचैन हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर यह साफ नजर आ रहा था, कि लोग फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) भी लगातार सोशल मीडिया पर फिल्म ‘गुलाबो-सिताबो’ का प्रमोशन कर रहे थे।

यह भी पढ़े: Varun Dhawan ने फैंस के लिए किया सरप्राइज प्लान, इंस्टाग्राम पर डाली फोटो

बात करें फिल्म की कहानी की तो फिल्म की कहानी एक हवेली के मालिक और किराएदार से जुड़ी हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार का नाम है मिर्जा जो की लखनऊ की एक हवेली के मालिक हैं और आयुष्मान खुराना जिनके किरदार का नाम है बांके रस्तोगी (Ayushmann Khurrana) जो कि मिर्जा (Amitabh Bachchan) के किराएदार है। तो बांके रस्तोगी (Ayushmann Khurrana) ने मिर्जा (Amitabh Bachchan) की नाक में दम किया हुआ है। मिर्जा (Amitabh Bachchan) बिल्कुल नहीं चाहते कि बांके रस्तोगी (Ayushmann Khurrana) उनकी हवेली में रहें और वो मिर्जाबांके रस्तोगी (Ayushmann Khurrana) हवेली से निकालने की हर मुमकिन कोशिश करते हैं। अब मिर्जा (Amitabh Bachchan) ऐसा कर पाते हैं या नहीं ये देखने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

Facebook Comments