Benafsha Soonawalla ने टॉपलेस फोटो की शेयर, देखकर बॉयफ्रैंड के उड़े होश

1
Source: Instagram Benafsha Soonawalla

देश भर में सरकार द्वारा अनलॉक 1 की शुरुआत हो चुकी है धीरे-धीरे लोग घरों से बाहर काम पर निकल रहे है. महाराष्ट्र सरकार ने फ़िल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री को भी शूटिंग शुरू करने की अनुमति दे दी है. जब तक शूटिंग शुरू नहीं हो जाती तब तक सेलेब्स अपने घरों में ही हैं, लेकिन आए दिन कोई ना कोई सेलेब सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बन रहा है। जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस बेनाफ्शा सूनावाला (Benafsha Soonawalla) जो बिग बॉस के 11वें सीजन में जबरदस्त सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया (Social Media) एकाउंट पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है. जिसके बाद से ही यह तस्वीर वायरल हो रही है।

Benafsha Soonawalla ने टॉपलेस फोटो की शेयर, देखकर बॉयफ्रैंड Priyank Sharma के उड़े होश
Source: Instagram Benafsha Soonawalla

यह भी पढ़े: Malaika Arora की सोसाइटी में मिला कोरोना पॉजिटिव शख्स, बिल्डिंग को किया सील

दरअसल, बेनाफ्शा सूनावाला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक बेहद बोल्ड फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने अपने शरीर पर कुछ नहीं पहना। बेनाफ्शा की इस तस्वीर पर लोगों की ऐसी प्रतिक्रियाएं मिली की उन्हें कमेंट सेक्शन की बंद करना पड़ा। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके बॉयफ्रेंड प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) ने बेनाफ्शा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए ये साफ जाहिर कर दिया था कि उनके होश उड़ गए हैं.

यह भी पढ़े: Alia Bhatt, Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक जल्द हो सकता है रिलीज़

बता दें कि बेनाफ्शा सूनावाला और प्रियांक शर्मा के रिश्ते की शुरुआत बिगबॉस 11 में ही थी. लेकिन तब ये दोनों सिर्फ दोस्त थे. शो से निकलने के बाद ये दोनों एक दूसरे को डेट करते रहे और ये दोस्ती प्यार में बदल गई। वहीं अगर बेनाफ्शा के इंस्टाग्राम अकाउंट को खंगालें तो प्रियांक के साथ उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज मिल जाएंगे. जिन्हें देखकर ये साफ तो साफ नज़र आता है कि ये दोनों एक दूसरे से किस कदर प्यार करते हैं और इनकी जोड़ी भी बेहद क्यूट है.

Exit mobile version