Mallika Sherawat: अनलॉक होते ही मल्लिका शेरावत को वॉक पर निकलना पड़ा भारी

1
256

जैसे ही अनलॉक (Unlock 1.0) हुआ तो घर में बोर होते लोग अपने घरों से निकलकर बाहर घूमने निकल पड़े. इस कड़ी में बॉलीवुड (Bollywood) सेलेब्स का जुड़ना कोई बड़ी बात नहीं हैं, जो करीब 2.5 महीने से अपने घर में रहने के बाद बाहर घूमने पहुंचे. बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) भी हाल ही में शाम को सैर करती दिखाई दीं. लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर उनके वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वो रनिंग करती दिखाई दे रही हैं, लेकिन मास्क न होने की वजह से मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गईं, क्योंकि इस दौरान न तो उन्होंने मास्क पहना था साथ ही वो बिना दूरी बनाए अपने फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाती दिखीं.

अनलॉक होते ही Mallika Sherawat को वॉक पर निकलना पड़ा भारी
Source: Instagram Mallika Sherawat

यह भी पढ़े: Alia Bhatt, Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक जल्द हो सकता है रिलीज़

दरअसल, मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) ने घर से निकलते समय तो मास्क लगाया हुआ था, लेकिन जब वह रनिंग करने लगीं तो उन्होंने मास्क उतारकर हाथ में पकड़ लिया. इस दौरान उन्होंने मीडिया को पोज दिए और एक वीडियो तो खुद मल्लिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की है जिसमे वो अपने एक फैन्स के साथ तस्वीरें भी क्लिक करते दिख रही हैं. ये वीडियो देखकर उन्हें सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. फैन्स ने मल्लिका से सवाल भी किये कि आपका मास्क कहां है? वहींं एक अन्य ने कहा कि आपको कोरोना हो सकता है अगर आपने मास्क नहीं पहना और सोशल डिस्टन्सिंग का पालन नहीं किया.

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan ने 7 सेलेब्स को दिया चैलेंज, सेलेब्स के छूटे पसीने

आपको बता दें कि मल्लिका से पहले समुद्र किनारे मरीन ड्राइव पर एक्ट्रेस करीना कपूर भी अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ सैर करते दिखाई दी थी. वहीं इस दौरान इनकी वीडियो में भी कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने सवाल किये. दरअसल, मास्क नहीं पहनने को लेकर सोशल मीडिया पर लोग नाराज हो गए थे. सभी ने सवाल उठाते हुए पूछा था कि जहां पूरा देश इस कोरोना वायरस की बीमारी से लड़ रहा वहीं उन्होंने मास्क का इस्तेमाल क्यों नहीं किया. छोटे तैमूर को लेकर सैफ-करीना का बिना मास्क के घूमना लोगों को बिल्कुल रास नहीं आया था.

Facebook Comments