Alia Bhatt, Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट लुक जल्द हो सकता है रिलीज़

2
218

कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से देश भर में लॉकडाउन रहा कई फ़िल्मों को रिलीज़ रूक गई। जिन फ़िल्मों की शूटिंग चल रही थी, उन्हें भी स्थगित कर दिया गया। अब जब महाराष्ट्र सरकार ने वापस से शूटिंग शुरू करने के आर्डर दे दिए है, तब फैंस को अगले कदम का इंतज़ार है। ऐसी ही एक फ़िल्म है अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra)। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) स्टारर फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की शूटिंग लॉकडाउन लागू होने से पहले खत्म हो गयी थी। अब ख़बर आ रही है कि फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ पहला लुक अगस्त में जारी हो सकता है।

Alia Bhatt और Ranbir Kapoor स्टारर फिल्म 'Brahmastra' का फर्स्ट लुक अगस्त में हो सकता है रिलीज़
Source: Instagram Alia Bhatt

यह भी पढ़े: Unlock 1 होते ही Shakti Kapoor निकले ड्रम में दारू लेने, वीडियो हुआ वायरल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) एक ट्रायोलॉजी है। ऐसे में फ़िल्म मेकर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) इसके पहले और दूसरे पार्ट में ज़्यादा अंतर नहीं करना चाहते हैं। उनके पास पहले पार्ट का ब्लू प्रिंट तैयार है।रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि अगर सबकुछ प्लान के मुताबिक हुआ, तो फ़िल्म का फर्स्ट लुक अगस्त 2020 में आ जायेगा। ख़ास बात यह है कि मेकर्स वीडियो की एक कड़ी तैयार कर रहे हैं। बताया जा रहा है रिलीज़ से पहले दर्शकों को फ़िल्म के कुछ छोटे-छोटे हिस्से देखने को मिल सकते हैं। ऐसा प्रमोशन हॉलीवुड फ़िल्मों में देखा जाता रहा है।

 

यह भी पढ़े: Amitabh Bachchan ने 7 सेलेब्स को दिया चैलेंज, सेलेब्स के छूटे पसीने

आपको बता दें कि इस फ़िल्म में रणबीर (Ranbir Kapoor) और आलिया (Alia Bhatt) के अलावा अमिताभ बच्चन भी मौजूद हैं। ख़बरों के मानें तो इस फिल्म में शाहरुख ख़ान (Shahrukh Khan) का भी गेस्ट एपीयरेंस है। कुछ समय पहले सोशल मीडिया के ज़रिये अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) , आलिया भट्ट (Alia Bhatt), अमितामभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने एक वीडियो रिलीज़ किया था, जिसमें अयान ने घोषणा की थी कि फ़िल्म को 4 दिसंबर 2020 को रिलीज़ किया जाएगा। हालांकि, अब जब कोरोना वायरस (Coronavirus) महामारी की वजह से सबकुछ बंद हो गया है। ऐसे में अब ‘ब्रह्मास्त्र’ का समय पर रिलीज़ होना मुश्किल है।

Facebook Comments