Amitabh Bachchan ने 7 सेलेब्स को दिया चैलेंज, सेलेब्स के छूटे पसीने

0
464

भले ही लॉकडाउन (Lockdown) ने लोगों को घरों में कैद कर लिया है, लेकिन बॉलीवुड सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिये लगातार लोगों को एंटरटेन करने में जुटे हैं. 12 जून को अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो (Gulabo Sitabo )’ OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने वाली है. पर फिल्म के रिलीज से पहले बिग बी (Amitabh Bachchan) ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बॉलीवुड के 7 सेलेब्स को कर दिया है चैलेंज.

अमिताभ बच्चन ने वीडियो के ज़रिये बॉलीवुड के 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टर चैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है
Source: Instagram Amitabh Bachchan

यह भी पढ़े: Unlock 1 होते ही Shakti Kapoor निकले ड्रम में दारू लेने, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड के महा नायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहते है. और आज ही अमिताभ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने बॉलीवुड के 7 सेलेब्स को टंग ट्विस्टर चैलेंज (Tongue Twister Challenge) दिया है, जिसमें उनकी आने वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ का जिक्र हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं. इस टंग ट्विस्टर को लगातार 5 बार तेजी से बिना अटके बोलना है. इस चैलेंज के लिए अमिताभ ने आयुष्मान खुराना, दीपिका पादुकोण, रणवीर कपूर, आलिया भट्ट, भूमि पेडनेकर, विराट कोहली और कार्तिक आर्यन को टैग किया है.

ये टंग ट्विस्टर है-
‘गुलाबो की खटर-पटर से तितर-बितर सिताबो
सिताबो के अगर-मगर से उथल-पुथल गुलाबो’.

इसको शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा है, बस 5 बार बोलना है ये टंग ट्विस्टर. कोशिश करें आप लोग करेंगे.. तो हमारी चांदी हो जाएगी.. सिवाए एक के. अमिताभ बच्चन की इस पोस्ट पर भूमि पेडनेकर ने लिखा, ‘ओह… ये बहुत मुश्किल होने वाला है.’ वहीं, कार्तिक आर्यन ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘सर पहली चीज ये कि मैं कल करूंगा. अभी रियाज कर रहा हूं.’ अमिताभ की इस पोस्ट पर फैंस भी काफी कमेंट कर रहे हैं. भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना ने ये चैलेंज पूरा कर वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं.

यह भी पढ़े: Akshay Kumar की फ़िल्म ‘Good Newwz’ एक बार फिर हो रही रिलीज़।

Facebook Comments