Unlock 1 होते ही Shakti Kapoor निकले ड्रम में दारू लेने, वीडियो हुआ वायरल

2
754

बॉलीवुड (Bollywood) के जाने मानें फनी किरदारों में से एक ‘नंदू’ के किरदार को निभाने वाले और विलेन के अंदाज में हीरो-हीरोइन की मुसीबतों को बढ़ाने वाले शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) को ‘क्राइम मास्टर गोगो’ के नाम से भी जाना जाता हैं. महाराष्ट्र के साथ देशभर में कोरोना के बढ़ते मरीजों की संख्या को देखते हुए उन्होंने हाल ही में चिंता जताई थी. साथ ही मजदूरों के आज के हालातों पर अपने दुख को बयान किया था. हाल ही में देश भर में अनलॉक 1.0 का एलान हुआ जिसके बाद शक्ति कपूर(Shakti Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी वीडियो डाली, जिसको देखने के बाद आप भी अपनी हंसी को रोक नहींं पाएंगे.

Unlock 1 होते ही Shakti Kapoor निकले ड्रम में दारू लेने
Source: Instagram Shakti Kapoor

यह भी पढ़े: Janhvi Kapoor की फिल्म Gunjan Saxena – The Kargil Girl जल्द ही होगी रिलीज़

वैसे तो शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते, लेकिन देश भर में आजकल के हालातों को देखकर वो खुद को रोक भी नहीं पाएं. शक्ति कपूर(Shakti Kapoor) ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने सिर पर एक बड़ा लाल ड्रम रखा हुआ और घर से बाहर रहे हैं. इस पर वीडियो बना रहा व्यक्ति जब पूछता शक्ति से पूछता है कि अरे भाई कहां जा रहे हो तो शक्ति ने जवाब दिया, मैं दारू लेने जा रहा हूं. और यह कहते हुए आगे बढ़ जाते है तो वो शख्स मुस्कुराते हुए कहता है ठीक है पूरी सोसाइटी के लिए लेकर आना.

यह भी पढ़े: Akshay Kumar की फ़िल्म ‘Good Newwz’ एक बार फिर हो रही रिलीज़।

एक इंटरव्यू में शक्ति कपूर(Shakti Kapoor) ने कहा था कि जब यह लॉकडाउन खत्म हो जाएगा तो वह अपनी पूरी फैमिली के साथ कई धार्मिक स्थलों पर जाना चाहते हैं. आपको बता दें कि अनलॉक 1 शुरू होने के बाद लोगों को घर से बाहर निकलने की इजाजत के साथ कई दुकानें, मॉल, जिम, मंदिर आदि जगहें खोल दी गई हैं. लेकिन इसी के साथ सरकार ने कुछ नियमों के साथ इस अनलॉक 1 का एलान किआ था जिसके साथ यह भी कहा कि अगर देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती रहेगी तो लॉकडाउन फिर से लागू किया जायेगा हाल ही में बॉलीवुड के सेलेब्स भी घर से बाहर निकल अनलॉक 1 का आनंद लेते नजर आए थे. लेकिन महाराष्ट्र के लिए समस्या ये है कि वहां कोरोना के मरीजों की संख्या रोज बढ़ रही हैं.