Akshay Kumar की फ़िल्म ‘Good Newwz’ एक बार फिर हो रही रिलीज़।

1
330
Akshay Kumar की फ़िल्म 'Good Newwz' दुबई में एक बार फिर हो रही रिलीज़
Source: Instagram Akshay Kumar

कोरोना वायरस के कारण देश में लॉकडाउन चल रहा है। कुछ जगहों पर सरकार के दिशा निर्देशों का पालन करते हुए लॉकडाउन में छूट मिल गयी है लेकिन देश भर में सिनेमा घरों में ताला लगा हुआ है जिसके कारण कई फिल्मों की रिलीजिंग भी रुकी पड़ी है। लोग घरों में है और अपने मनोरंजन के साधन ढूंढ रहे है ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ (Good Newwz) एक बार फिर से रिलीज़ होने वाली है।

 Akshay Kumar की फ़िल्म 'Good Newwz' दुबई में एक बार फिर हो  रही रिलीज़
Source: Instagram Akshay Kumar

यह भी पढ़े:Salman Khan के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं सरप्राइज

हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की फ़िल्म ‘गुड न्यूज़'(Good Newwz) 11 जून को दुबई में रिलीज़ होने जा रही है इस बात की जानकारी खुद अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘गुड न्यूज़’ का पोस्टर पोस्ट करके दी। अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फ़िल्म ‘गुड न्यूज़’ का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ”बत्रा आपसे फिर मिलने का इंतजार कर रहे हैं! #GoodNewwz 11 जून को दुबई में फिर से रिलीज होने के लिए तैयार है, आप भी देखें!

यह भी पढ़े:Ranveer Singh और Katrina Kaif जल्द ही रोमांस करते साथ दिखेंगे बड़े परदे पर

दरअसल बात यह है कि इन दिनों कोरोना वायरस के चलते दुबई परेशान है, इसलिए वो कुछ कॉमेडी फिल्में रिलीज करने के मूड में हैं. ऐसे में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) 11 जून को दुबई में रिलीज हो रही है. ये फिल्‍म आईवीएफ जैसे सीरियस मुद्दे पर बनी भले ही है, लेकिन इसमें सीरियस जैसा कुछ नहीं है. ये फिल्‍म कॉमेडी का एक शानदार डोज है.

यह भी पढ़े:Shehnaz Kaur Gill ने कहीं ऐसी बात एक बार फिर ट्रेंड करने लगा #Sidnaz

खबर यह भी है कि ‘गुड न्यूज़'(Good Newwz) के बाद जल्द ही आयुष्मान खुराना (Ayushman Khurana)की ‘ड्रीम गर्ल'(Dream Girl) यूएई में रिलीज को तैयार हैं. तो देखना होगा ये फिल्में हिंदुस्तान की तरह दुबई में भी अपना जलवा दिखा पाएंगी।

Facebook Comments