Ranveer Singh और Katrina Kaif जल्द ही रोमांस करते साथ दिखेंगे बड़े परदे पर

0
162
Bollywood ActorRanveer Singh और बॉलीवुड की क्वीन Katrina Kaif पहली बार जल्द ही बड़े परदे पर एक साथ दिखने वाले है।
Source: Intagram Ranveer Singh & Katrina Kaif

जैसे ही देश में अनलॉक 1 का एलान हुआ इसी के साथ महाराष्ट्र सरकार ने भी कुछ नियमों के साथ फ़िल्म और टीवी इंडस्ट्री को शूटिंग शुरू करने अनुमति दे दी। अब मेकर्स धीरे-धीरे दोबारा शूटिंग शुरू करने में जुट गए है। इसी के चलते ख़बर है कि बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह(Ranveer Singh) और बॉलीवुड की क्वीन कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) पहली बार जल्द ही बड़े परदे पर एक साथ दिखने वाले है। खबरें हैं कि इस फ़िल्म को जोया अख्तर(Zoya Akhtar) बनाने जा रही हैं कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी.

Bollywood ActorRanveer Singh और बॉलीवुड की क्वीन Katrina Kaif पहली बार जल्द ही बड़े परदे पर एक साथ दिखने वाले है।
Source: Intagram Ranveer Singh & Katrina Kaif

यह भी पढ़े: Javed Akhtar बने रिचर्ड डॉकिंस पुरस्कार पाने वाले पहले भारतीय

जोया अख्तर(Zoya Akhtar) पहले भी रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ ‘दिल धड़कने दो’ और ‘गल्ली ब्वॉय’ जैसी फिल्में बना चुकी है और आगामी फ़िल्म को लेकर जोया अख्तर काफी उत्साहित है। रणवीर सिंह(Ranveer Singh) के साथ जहां जोया अख्तर(Zoya Akhtar) ये तीसरी फिल्म बनाने जा रहीं है तो वहीं कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म होगी. कैटरीना(Katrina Kaif) के साथ जोया की अच्छी दोस्ती है और वो इस फ़िल्म की कहानी कैटरीना को पहले ही सुना चुकी हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर सिंह(Ranveer Singh) को भी कहानी बेहद पसंद आयी थीं. लेकिन इस फ़िल्म पर आगे कुछ काम हो पाता उससे पहले ही कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन शुरू हो गया और इस फिल्म की बात आगे नहीं बढ़ पायी। अब खबरें आ रहीं है कि रणवीर सिंह पहले तय की गई फिल्मों की डेट तय करेंगे और उसके बाद जोया अख्तर की इस फिल्म की डेट तय करेंगे।

यह भी पढ़े: Shehnaz Kaur Gill ने कहीं ऐसी बात एक बार फिर ट्रेंड करने लगा #Sidnaz

वर्तमान प्रोजेक्ट की बात करें तो फ़िलहाल रणवीर सिंह अपनी आगामी फिल्म ’83’ को लेकर काफी उत्साहित हैं. इस फिल्म में रणवीर क्रिकेटर कपिल देव(Kapil Dev) की भूमिका अदा करते दिखाई देंगे. दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) भी इस फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी. वहीं कैटरीना कैफ भी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) के अपोजिट दिखाई देंगी.

Facebook Comments