भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) भी आर्थिक संकट के दायरे में

0
551
भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) भी आर्थिक संकट के दायरे में
file photo

कोरोना वायरस की वजह से देश में लॉकडाउन हुआ जिसके चलते फ़िल्म और टेलीविज़न इंडस्ट्री से लेकर बड़ी-बड़ी कंपनीज में ताला लग गया जिसके कारण आम आदमी से लेकर सेलेब्रिटीज़ तक को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि महाराष्ट्र सरकार ने फिल्मों व सीरियल की शूटिंग शुरू करने की इजाज़त दे दी है पर कलाकारों को पेमेंट न मिलने का डर सता रहा है। ऐसे में टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) की गोरी मैम यानी एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) को भी दोबारा सेट पर जाने से डर लग रहा है.

भाभी जी घर पर हैं की एक्ट्रेस सौम्या टंडन (Saumya Tandon) भी आर्थिक संकट के दायरे में
Source: Instagram Saumya Tandon

यह भी पढ़े: Hina Khan हिना खान का हॉट अंदाज़ में वर्कआउट वीडियो हो रहा वायरल

इंटरव्यू के दौरान सौम्या टंडन(Saumya Tandon) ने मीडिया को बताया, ”मुझे मेरी पेमेंट मिलने में बहुत ज्यादा देरी हो रही है. ये परिस्थितियां काफी गंभीर हैं. मुझे विश्वास है कि प्रोडक्शन जल्द से जल्द मुझे पैसे दे देंगे. वहीं जब मीडिया ने सौम्या से सरकार द्वारा शूटिंग शुरू करने की इजाज़त देने पर उनके विचार पूछे तो सौम्या(Saumya Tandon) ने दोबारा शूटिंग शुरू होने को लेकर जारी गाइडलाइन पर सवाल उठाते हुए  कहा कि हर एक का कोरोना टेस्ट होना जरूरी है. इसी में सबकी भलाई है

यह भी पढ़े: Salman Khan के फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, जल्द ही देने वाले हैं सरप्राइज

बता दें कि महाराष्ट्र सरकार ने नियमों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी है. महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग के लिए गाइडलाइन जारी की है जिसके मुताबिक, शूटिंग के के दौरान सेट पर मेडिकल सुविधाएं होना जरूरी है. साथ ही हर सेट पर एक डॉक्टर नर्स और एम्बुलेंस होनी अनिवार्य कर दी गयी है. इसके अलावा शूट के टाइम सिर्फ 33 प्रतिशत यूनिट ही काम करेगी. इतना ही नहीं सेट पर नियमित तौर पर सेनिटाइजेशन की व्यवस्था भी उपलब्ध होगी. सेट पर काम करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को मास्क, सोशल डिस्टेंसिंग और सफाई का ख़ास ख्याल रखना होगा. इसी के साथ गाइडलाइन के अनुसार प्रेग्नेट महिला को सेट पर किसी हालत में एंट्री नहीं होगी.

Facebook Comments