Shehnaz Kaur Gill ने कहीं ऐसी बात एक बार फिर ट्रेंड करने लगा #Sidnaz

0
480
Shehnaz Kaur Gill crazy reaction on Sidharth Shukla Latest Photo
Source: Instagram Shehnaz Kaur Gill

यूं तो ऐसा अकसर ही देखने को मिलता है कि रिएलिटी शोज पर बनी जोड़ी बाहर आते ही टूट जाती है लेकिन कुछ जोड़ी ऐसी भी है जो लम्बे समय तक एक साथ रहती है और इन्हीं में से एक जोड़ी है बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) और शो के दौरान रही उनकी पार्टनर शहनाज़ कौर गिल(Shehnaz Kaur Gill) की जोड़ी। बिग बॉस के घर में इनकी दोस्ती शुरू हुई और फिर इनका रिश्ता दोस्ती से आगे बढ़ा लेकिन बाद में दोस्ती पर ही खत्म हो गया. हालाँकि शहनाज़ गिल(Shehnaz Kaur Gill) तो हमेशा ही सिद्धार्थ से प्यार का इजहार करती रहीं हैं लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) हमेशा इंकार करते नजर आए और अब एक बार फिर से शहनाज़ ने साबित कर दिया है कि वो सिद्धार्थ शुक्ला के लिए किस कदर दीवानी हैं.

Shehnaz Kaur Gill crazy reaction on Sidharth Shukla Latest Photo
Source: Instagram Sidharth Shukla

यह भी पढ़े: बिग्ग बॉस एक्स कंटेस्टेंट शहनाज़ गिल ने दी चीन को धमकी

दरअसल, हुआ कुछ यूँ की हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फोटो शेयर की इस फोटो में सिद्धार्थ काफी क्यूट लग रहे है. उनके फैंस भी इस लुक को काफी पसंद कर रहे है और जब शहनाज़ ने सिद्धार्थ की इस फोटो को देखा तो वे खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पायीं। कमेंट के जरिए उन्होंने सिद्धार्थ से बात ना कर पाने की बेचैनी के साथ-साथ सिद्धार्थ के लिए अपनी पसंद भी जाहिर कर दी.

यह भी पढ़े: Esha Gupta ने शेयर की हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर लुक हो रहा वायरल

सिद्धार्थ की फोटो पर कमेंट करते हुए शहनाज़ ने लिखा,’आज मैं अपने आप को रोक नहीं पा रही कमेंट करने से. कोई इतना क्यूट कैसे लग सकता है. बिग बॉस में मेरी तारीफ करता था, आज मैं बोलती हूं..तुम्हारी किलर आंखें, बिखरे बाल और तेरे पिंक होंठ क्या रफ लुक है यार…बहुत हॉट’. और तब क्या था जैसे ही सिद्धार्थ और शहनाज़ के फैंस ने यह कमेंट देखा उसके बाद तो उनकी ख़ुशी का ठिकाना ही नहीं रहा और यही नहीं #Sidnaz एक बार फिर से ट्रैंड करने लगा।

आपको बता दें बिग बॉस के इतिहास में शहनाज़ गिल(Shehnaz Kaur Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला(Sidharth Shukla) जैसी बॉन्डिंग कभी देखने को नहीं मिली इस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ-साथ इस जोड़ी की अलग से फैन फॉलोइंग बन गई थी. सिद्धार्थ इस बिग बॉस 13 के विनर रहे थे लेकिन शहनाज़ गिल को कलर्स चैनल ने ही स्वयंवर शो ऑफर कर दिया था जिसमें बीच-बीच में सिद्धार्थ भी आते रहे और यहाँ भी शहनाज़ सिद्धार्थ को नहीं भूल रही थी।

Facebook Comments