Akshay Kumar ने चेहरे पर मास्क लगाकर किया पूरा शूट – क्या है वजह

0
415

हाल ही में महाराष्ट्र सरकार ने कड़े दिशा निर्देशों के साथ टीवी और फ़िल्म इंडस्ट्री को शूटिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है। लेकिन फ़िल्म मेकर्स अभी इस बारे में कुछ सोच नहीं पाए है, मेकर्स कहना है की यह बहुत अच्छी बात है की सरकार ने शूटिंग शुरू करने की परमिशन दे दी है लेकिन हमनें अभी कुछ तैयारियां नहीं की है जल्द ही हम यूनियन से बात करके शूटिंग शुरू कर देंगे। लेकिन बॉलीवुड के खिलाड़ी यानि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) लॉकडाउन खुलते ही काम पर निकल पड़े हैं। हाल ही में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें खिलाड़ी गले में गमछा डाल, सफेद शर्ट और खाकी पैंट पहने हुए काम पर जाते दिख रहे हैं, और इस दौरान अक्षय पूरी सावधानी बरत रहे हैं साथ ही लोगों को नसीहत भी दे रहे हैं, कि लोग कैसे कोरोना वायरस के संक्रमण से बच सकते हैं।

Akshay Kumar make a AD for Corona Virus Safety
Source: Twitter PIBHindi

यह भी पढ़े: अक्षय कुमार ने फिर दिखाई दरियादली, मुंबई पुलिस को दान दिए इतने करोड़ रूपए

आपको बता दें, स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने एक वीडियो शूट किया है जिसमें वह काम पर जाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में अक्षय का लुक काफ़ी साधारण नज़र आ रहा हैं। वीडियो में दिखाई दें रहा है कि अक्षय जिनका नाम बबलू है वो चेहरे पर मास्क लगाकर अपने काम पर जा रहा है कि तभी उसके गांव के मुखिया उसे रोकते हैं और कहते हैं कि लॉकडाउन खुलते ही टहलने निकल पड़े महामारी अभी फैली हुई। तभी अक्षय मुखिया को समझाते हैं कि वो टहलने नहीं, बल्कि काम पर जा रहे हैं। इस दौरान अक्षय लोगों को सलाह भी देते हैं कि उन्हें काम करने के दौरान किस बात का ध्यान रखना चाहिए। अक्षय कहते हैं कि अगर हम हमेशा मास्क पहनकर रखें, हाथ धोते रहें और एक दूसरे से दूरी बनाकर रखें तो इस बीमारी से बचा जा सकता है’। पीआईबी(PIB) ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये वीडियो ट्वीट किया है।

यह भी पढ़े: Laxmi Bomb लक्ष्मी बॉम्ब जल्द होगी ओ टी टी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज

आपको बता दें कि इस विज्ञापन की शूटिंग के दौरान सेट पर मौजूद हर व्यक्ति सरकार द्वारा बताए हर नियम का पूर्णरूप से पालन कर रहा था। शूटिंग के दौरान सभी ने चहेरे पर मास्क पहन रखा था। शूटिंग शुरू करने से पहले काम करने वाले हर शख्स के शरीर का तापमान चेक किया गया था। सेट पर एंट्री से पहले लोगों को वहां मौजूद सेनिटाइज़र मशीन से गुज़रना पड़ता था। साथ ही कम से कम यूनिट के साथ विज्ञापन का शूट किया गया था। आपको बता दें कि इस महामारी के दौरान अक्षय लगातार लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

Facebook Comments