Mohena Kumari की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, अस्पताल में चल रहा इलाज

0
281
Mohena Kumari's corona report are positive
Source: Instagram Mohena Kumari

देश में लगातार कोरोनावायरस (Coronavirus) के मामले बढ़ते जा रहा है. इसी के साथ सरकार ने अनलॉक 1 की शुरुआत की है, हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर वाजिद खान (Wajid Khan) का इस खतरनाक वायरस से निधन हो गया. वाजिद की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड दुःख में डूबा हुआ है, इसी के साथ मीडिया में एक और खबर आई है जिसने सभी को चौंका दिया है अब सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) है’ की एक्ट्रेस मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) और उनका परिवार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है.

Mohena Kumari's corona report are positive
Source: Instagram Mohena Kumari

यह भी पढ़े: Coronavirus को लेकर इस एक्ट्रेस ने किया रियेक्ट, बोली ऐसा मंजर पहले कभी नहीं देखा

मीडिया के अनुसार, मोहेना (Mohena Kumari) के परिवार वालों के अलावा घर में काम करने वाले 17 कर्मचारियों को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसके बाद ये सभी लोग ऋषिकेश एम्स में भर्ती हैं.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस मोहेना (Mohena Kumari) और उनके पति सुयश, उनके ससुर और कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज, जेठानी आराध्या और उनके पांच साल के बेटे श्रेयांश को कोरोना से संक्रमित पाया गया. एक्ट्रेस मोहेना की सास अमृता रावत की शनिवार को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद स्वास्थ विभाग की टीम ने घर में मौजूद सभी लोगों का टेस्ट किया. परिवार के लोगों और कर्मचारियों समेत कुल 41 लोगों के कोरोना सैंपल लिए गए, जिसमें 22 लोगों के सैंपल पॉजिटिव पाए गए.

View this post on Instagram

🙏🏽

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

यह भी पढ़े: Preksha Mehta Suicide लॉकडाउन से परेशान एक्ट्रेस ने हारी हिम्मत, मिला सुसाइड नोट

बता दें कि एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह का जन्म 18 जुलाई 1988 को मध्य प्रदेश के रीवा में एक शाही परिवार में हुआ था। वह रीवा के महाराजा मार्तंड सिंह की पोती हैं। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि एक्ट्रेस मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) की शादी पिछले साल अक्टूबर में राजनेता सुयश रावत के साथ हरिद्वार में हुई थी.बात करें मोहेना के करियर की तो उन्होंने 2012 में शो डांस इंडिया डांस से टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वह दिल दोस्ती डांस और झलक दिखला जा जैसे शो में भी नजर आई थीं.

Facebook Comments