Vidya Balan की फिल्म ‘नटखट’ का आज ग्लोबल फेस्टिवल में होगा प्रीमियर

0
287
Vidya Balan Short Film Natkhat World Premiere
Source: Instagram Vidya Balan

बॉलीवुड(Bollywood) की जानी मानी अभिनेत्री विद्या बालन(Vidya Balan) निर्मित पहली फिल्म ‘नटखट’ का प्रीमियर आज डिजिटल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहा है. अभिनेत्री विद्या बालन(Vidya Balan) अब अभिनय के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी बन गई हैं. विद्या ने ‘नटखट’ नामक एक शार्ट फिल्म प्रोड्यूस की है. हाल ही में विद्या ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ़िल्म ‘नटखट(Natkhat)’ का पोस्टर रिलीज करते हुए लिखा था कि यह उनके द्वारा निर्मित की पहली फिल्म है। यह फिल्म आज ‘वी आर वन : अ ग्लोबल फेस्टिवल’ नामक डिजिटल फिल्म समारोह में प्रदर्शित की जाएगी.

Vidya Balan Short Film Natkhat World Premiere
Source: Instagram Vidya Balan

यह भी पढ़े: रिलीज हुआ विद्या बालन (Vidya Balan) की फ़िल्म का फर्स्ट लुक, अभिनय के साथ-साथ फ़िल्म को किया है प्रोड्यूस

विद्या ने कहा, “कोविड-19 के कारण दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल कैंसिल हो गए हैं. ऐसे में ‘वी आर वन’ जैसे डिजिटल फेस्टिवल दर्शकों और फिल्ममेकर्स की उम्मीद बने हुए हैं. इस प्लेटफॉर्म पर अपनी फिल्म लाकर मैं बेहद खुश और उत्साहित हूं. विद्या बालन(Vidya Balan) फ़िल्म के बारे में बताती हैं कि ‘नटखट(Natkhat)’ एक ऐसे मुद्दे पर बनी है, जो इस व़क्त सामयिक और जरूरी है. यह लोगों को बहुत पसंद आएगी साथ ही इसमें हमने समाज को एक बड़ा संदेश भी दिया है.”

आपको बता दें डिजिटल फिल्मों का यह फेस्टिवल यू-ट्यूब चैनल पर 10 दिनों तक चलने वाला है. इसमें मुंबई फिल्म फेस्टिवल के अलावा बर्लिन, कान, वेनिस, संडांस, टोरंटो, न्यूयॉर्क, बीएफआई लंदन, कालोर्वी वैरी, लोकार्नो भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़े: Laxmi Bomb लक्ष्मी बॉम्ब जल्द होगी ओ टी टी (OTT) प्लेटफॉर्म पर रिलीज

फ़िल्म ‘नटखट(Natkhat)’ लैंगिक असमानता, दुष्कर्म संस्कृति और घरेलू हिंसा जैसे कई मुद्दों से निपटने के दौरान फिल्म पितृसत्ता और विषाक्त मर्दानगी को संबोधित करती है. शार्ट फिल्म ‘नटखट’ की स्टोरी अनुकम्पा हर्ष और शान व्यास ने लिखा है. विद्या बालन(Vidya Balan) फिल्म की निर्माता तो हैं ही, साथ ही वह फिल्म में नायक की भूमिका में भी नजर आएंगी। विद्या के फैंस में भी फ़िल्म  को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. तो देखना होगा डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म ‘नटखट’ अपना जलवा दिखा पाती है या नहीं।

Facebook Comments